राजस्थान

rajasthan

भरत सिंह के सीएम गहलोत को लिखे पत्र पर पूनिया ने ली चुटकी, कहा- फैसला लाश पर होगा कोई विधायक यूं नहीं कहता

By

Published : Nov 11, 2021, 9:12 PM IST

कांग्रेस विधायक भरत सिंह के सीएम गहलोत को लिखे पत्र पर भाजपा नेता सतीश पूनिया ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट के साथ मुख्यमंत्री को लिखे पत्र को भी अटैच किया है.

Poonia tweet,  BJP State President Satish Poonia News
एम गहलोत को लिखे पत्र पर पूनिया ने ली चुटकी

जयपुर.कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने कुंदनपुर के खनन मंत्री प्रमोद जैन भाया के खिलाफ मुख्यमंत्री को लिखे पत्र पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने चुटकी ली है. पूनिया ने इस मामले में ट्वीट कर राजस्थान सरकार और मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है.

पूनिया ने लिखा भरत सिंह के पर्यावरण प्रेम का अभिनंदन मामला अत्यंत गंभीर है और कांग्रेस के लिए आत्म अवलोकन की चुनौती है. पूनिया ने लिखा है कि यह कहा जा सकता है कि घर का मामला है लेकिन यह सिर्फ हेमाराम के घर में और दीपेंद्र सिंह के मंथली टिप्पणी जैसा नहीं है. "फैसला लाश पर होगा कोई विधायक यूं नहीं कहता" इस टिप्पणी के साथ ही सतीश पूनिया ने अपने ट्विटर पर भरत सिंह की ओर से मुख्यमंत्री को लिखे पत्र को भी अटैच किया है.

पढ़ें.Rajasthan by-election जीतने के बाद मेवाड़ में राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर पशोपेश में कांग्रेस

दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक भरत सिंह और प्रदेश सरकार में खनन मंत्री प्रमोद जैन भाया के बीच अदावत पुरानी है और इसी इसी के चलते एक बार फिर भरत सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर बारां जिले के अंता तहसील में जारी किए गए खनन पट्टों पर सवाल उठाया है. उन्होंने यह तक लिख दिया कि मंत्रिमंडल के गठन के समय एक अत्यंत भ्रष्ट व्यक्ति को प्रदेश के महत्वपूर्ण खनिज विभाग का मंत्री बना दिया गया. भरत सिंह ने अपने पत्र में यह भी लिखा था कि यह मेरा संकल्प है कि यहां अगर प्रमोद जैन की खानें चलेंगी और सरकार इसका समर्थन करेगी तो इसके लिए उनकी लाश को हटाकर खनन करना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details