राजस्थान

rajasthan

राष्ट्रीय कार्यसमिति बैठक में जुड़ने से पहले पूनिया ने ली बैठक, यह है कारण...

By

Published : Nov 7, 2021, 11:44 AM IST

Updated : Nov 7, 2021, 12:09 PM IST

भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक से ठीक पहले रविवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने बैठक में शामिल होने वाले प्रदेश स्तर के नेताओं के साथ बातचीत की. इसके लिए आयोजित बैठक में पार्टी के अभियानों व कार्यक्रमों पर चर्चा हुई.

BJP National meet
BJP National meet

जयपुर. भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक से ठीक पहले रविवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने वाले प्रदेश से जुड़े नेताओं की बैठक ली. बैठक में आगामी दिनों में पार्टी के अभियानों व कार्यक्रमों पर चर्चा हुई. साथ ही उपचुनाव के नतीजे पर भी चर्चा की संभावना है.

बैठक में हुई चर्चा

बताया जा रहा है कि इस बैठक में प्रदेश भाजपा की ओर से आगामी दिनों में किए जाने वाले कार्यक्रम और अभियानों को लेकर चर्चा हुई. वहीं केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल पर एक्साइज ड्यूटी कम किए जाने के बाद प्रदेश की गहलोत सरकार पर भी पेट्रोल-डीजल से वेट कम कराने को लेकर राजनीतिक स्तर पर दबाव बनाने को लेकर रणनीति बनाई गई. बताया जा रहा है कि आगामी दिनों में बीजेपी इस संबंध में बड़े विरोध-प्रदर्शन के कार्यक्रम का ऐलान कर सकती है.

पढ़ें:वैट घटाने के विपक्ष के दबाव पर सीएम गहलोत ने दोहराया पुराना राग, कहा- एक्साइज ड्यूटी घटने पर वैट में खुद ही आई गिरावट

बैठक में शामिल हुए नेता-

राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक से पहले ली गई इस बैठक में पूनिया के साथ ही नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उप नेता राजेंद्र राठौड़, राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौड़, सांसद ओम प्रकाश माथुर, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ अरुण चतुर्वेदी, प्रदेश संगठन मंत्री चंद्रशेखर और सांसद जसकौर मीणा मौजूद रहीं.

पढ़ें:CM गहलोत भी वैट में कमी कर प्रदेशवासियों को दें राहत : सतीश पूनिया

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े नेता-

इसके बाद भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक शुरू हुई जिसमें राजस्थान से तमाम आठ नेता वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े. वहीं राजस्थान से आने वाले राष्ट्रीय पदाधिकारी और तीनों केंद्रीय मंत्री इस बैठक में दिल्ली से जुड़े हैं. बैठक संभवता दोपहर 3 बजे तक चलेगी.

Last Updated : Nov 7, 2021, 12:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details