राजस्थान

rajasthan

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को मिली UP और पंजाब में चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी, दिल्ली में अरुण सिंह से हुई मुलाकात

By

Published : Jan 25, 2022, 10:06 PM IST

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया मंगलवार को दिल्ली के दोरे पर रहे. इस दौरान उन्होने कई शीर्ष नेताओं से मुलाकात की. पूनिया को उत्तर प्रदेश और पंजाब में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने की जिम्मेदारी दी गई है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया

जयपुर.उत्तर प्रदेश और पंजाब के चुनावी रण में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया भी अपना पसीना बहाएंगे. दिल्ली में पार्टी के शीर्ष नेताओं से मंगलवार को हुई मुलाकात के दौरान उन्हें यह जम्मेदारी दी गई है. पूनिया इस माह के अंत में पंजाब और फरवरी माह के शुरुआत में उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे.

उत्तर प्रदेश और पंजाब चुनाव पर हुई चर्चाःमंगलवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया दिल्ली के प्रवास पर रहे. इस दौरान उनकी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह सहित कई नेताओं से मुलाकात हुई. उत्तर प्रदेश और पंजाब चुनाव को लेकर चर्चा भी हुई. सतीश पूनिया राजस्थान से लगते दोनों प्रदेशों के सीमावर्ती जिलों में दौरा कर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. साथ ही इन क्षेत्रों में राजस्थान भाजपा की ओर से तैनात किए गए पदाधिकारियों और नेताओं की बैठक भी लेंगे और आवश्यक दिशा-निर्देश भी देंगे.

यह भी पढ़ें - Poonia targets Rahul Gandhi: ईमान बचा है तो किसानों का संपूर्ण कर्ज माफ करें, गहलोत पीएम को पत्र लिखकर गुमराह नहीं करें

ABOUT THE AUTHOR

...view details