राजस्थान

rajasthan

हरियाणा में मिले राजस्थान से किडनैप हुए 5 नाबालिग बच्चे, जानें पूरा मामला...

By

Published : Apr 22, 2022, 10:58 PM IST

राजस्थान के सीकर जिले से किडनैप हुए पांच नाबालिग बच्चों को रेलवे प्रोटेक्शन पुलिस ने हरियाणा से बरामद (five children recovered from rewari) किया है. हरियाणा पुलिस ने पांचों बच्चों को राजस्थान पुलिस को सकुशल सौंप दिया है.

हरियाणा में मिले राजस्थान से किडनैप हुए 5 नाबालिग बच्चे,
हरियाणा में मिले राजस्थान से किडनैप हुए 5 नाबालिग बच्चे

रेवाड़ी: रेलवे प्रोटेक्शन पुलिस (Railway Protection Police Rewari) ने राजस्थान के सीकर जिले से किडनैप हुए पांच नाबालिग बच्चों को सहकुशल रेवाड़ी जंक्शन से बरामद (five children recovered from rewari) किया है. सीकर पुलिस ने रेवाड़ी आरपीएफ को बच्चों के अपहरण की जानकारी दी थी. जिसके बाद पुलिस ने टीमें बनाकर स्टेशन से बच्चों को बरामद कर लिया. रेवाड़ी पुलिस ने पांचों बच्चों को सीकर पुलिस के हवाले कर दिया है.

रेवाड़ी आरपीएफ इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सांगवान ने बताया कि 21 अप्रैल को सीकर के उद्योग नगर पुलिस थाना से ASI सोहनलाल ने आरपीएफ रेवाड़ी को सूचना दी कि सीकर कस्बे से 5 बच्चों का अपरहण (5 children kidnapped in Rajasthan) हुआ है. इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. सीकर पुलिस ने सूचना दी कि उन्हें खबर मिली है कि अपहरणकर्ता बच्चों को सीकर रेलवे स्टेशन से रेवाड़ी रेलवे स्टेशन के लिए पैसेंजर गाड़ी में लेकर गया है.

पढ़ें :jaipur crime news: दंरिदों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करके वीडियो बनाकर किया परेशान, मामला दर्ज

सीकर पुलिस ने रेवाड़ी पुलिस को पांचों बच्चों के फोटोग्राफ भी उपलब्ध कराए. मामले की गंभीरता को देखते हुए आरपीएफ थाना प्रभारी ने सीसीटीवी फटेज की जांच की. साथ में स्टेशन परिसर में आरपीएफ जवानों की टीम बनाकर बच्चों की तलाश शुरू कर दी. देर रात पुलिस को 5 नाबालिग बच्चे, जिनमें 3 लड़कियां और 2 लड़के रेवाड़ी स्टेशन से बरामद हो गए. जिसकी सूचना रेवाड़ी पुलिस ने सीकर थाने में व्हाट्सएप पर फोटो भेजकर दी.

इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया है कि अपहरणकर्ता का अभी तक पता नहीं चल पाया है. वहीं उन्होंने (Railway Protection Police Rewari) सीकर पुलिस को पांचों बच्चे सौंप दिए हैं. अब आगे की कार्रवाई सीकर पुलिस करेगी. अगर मामले में सीकर पुलिस को किसी तरह की सहायता की जरूरत होगी तो रेवाड़ी पुलिस उसमें जरूर सहयोग करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details