राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Bikaner: कैंपर और मिनी ट्रक की भिड़ंत, 3 की मौत...2 घायल

By

Published : Apr 6, 2022, 8:39 AM IST

बीकानेर के लूणकरनसर थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह एक दर्दनाक हादसे (Road Accident in Bikaner) में तीन लोगों की मौत हो गई. साथ ही हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका उपचार जारी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Road Accident in Bikaner
Road Accident in Bikaner

बीकानेर. जिले के लूणकरणसर थाना क्षेत्र में बीकानेर-लूणकरनसर राजमार्ग पर बुधवार सुबह एक दर्दनाक हादसा (Road Accident in Bikaner) हुआ. बीकानेर-लूणकरनसर राजमार्ग पर कैंपर और मिनी ट्रक की भिड़ंत हो गई, जिसमें कैंपर में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को गंभीर अवस्था में बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार बोलेरो कैंपर बीकानेर से लूणकरनसर की तरफ जा रही थी. इस दौरान एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में दोनों गाड़ियों की आपस में भिड़ंत हो गई, जिसमें मौके पर ही बोलेरो में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर बीकानेर के पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. साथ ही घटना में घायल दो लोगों को उपचार के लिए बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया.

पढ़ें- उदयपुर में सड़क हादसा, भांजे की मौत...मामा की हालत गंभीर

पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि बीकानेर-लूणकरनसर मार्ग पर एक कैंपर और मिनी ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई है. सूचना मिलने पर लूणकरनसर थाना अधिकारी सुमन मय जाप्ता मौके पर पहुंचे. पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लिया और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. उन्होंने बताया कि अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details