राजस्थान

rajasthan

जयपुर में रेस्टोरेंट के कर्मचारी निकले कोरोना संक्रमित, सीज किया गया

By

Published : Apr 28, 2021, 8:40 PM IST

जयपुर में एक रेस्टोरेंट के कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए जाने पर उस रेस्टोरेंट को अगले आदेश तक सीज करने के निर्देश दिए गए हैं.

सीज किया गया रेस्टोरेंट,  जयपुर समाचार,  Restaurant worker Corona positive in Jaipur,  Administration took action
जयपुर में रेस्टोरेंट कर्मी कोरोना पॉजिटिव

जयपुर. जयपुर शहर में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है. संक्रमण रोकने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से प्रयास कर रहा है और जयपुर शहर में संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन की ओर से 23 इंसीडेंट कमांडर भी लगाए हुए हैं. बुधवार को कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने पर इंसिडेंट कमांडर ने वैशाली नगर स्थित एक रेस्टोरेंट को अग्रिम आदेश तक सीज कर दिया है.

पढ़ें:रेनवाल में कोरोना के 31 नए मामले आए सामने, 139 लाेगाें ने कराई थी जांच

अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद जयपुर एवं इंसीडेंट कमाण्डर दीपांशु सांगवान ने बुधवार को वैशाली नगर स्थित कान्हा रेस्टोरेंट को अग्रिम आदेश तक सीज करने के आदेश दिए हैं. सांगवान ने बताया कि कोविड प्रबन्धन की एसओपी के दिशा निर्देशों के अनुसार कान्हा को टेक अवे सुविधा के लिए कार्य संचालन की अनुमति थी लेकिन इसके कुछ कर्मचारी कोविड पाॅजिटिव आने के कारण ग्राहकों एवं अन्य कर्मचारियों में भी कोविड-19 के संक्रमण का खतरा था.

रेस्टोरेंट के कुछ कर्मचारी प्रांगण में ही रहते हैं जबकि कई शहर के अन्य क्षेत्रों से आते थे. उन्होंने बताया कि इसे देखते हुए आपदा प्रबन्धन अधिनियम 2005 एवं राजस्थान एपीडेमिक डिजीज एक्ट 1957 की विभिन्न धाराओं में कान्हा रेस्टोरेंट/ सांवरिया स्वीट्स प्राइवेट लिमिटेड, वैशाली नगर को अगले आदेशों तक सीज करने के निर्देश सहायक अभियंता नगर निगम चित्रकूट, वैशाली नगर को दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details