राजस्थान

rajasthan

जयपुर कलेक्ट्रेट में कार्यरत एक और कर्मचारी का रिश्तेदार आया कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Jun 10, 2020, 10:23 PM IST

जयपुर जिला कलेक्ट्रेट में एक बार फिर एक कर्मचारी के रिश्तेदार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने का मामला सामने आया है. दरअसल, कलेक्ट्रेट की न्याय शाखा में कार्यरत कर्मचारी का भाई कोरोना पॉजिटिव आया है, इसके बाद कलेक्ट्रेट कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. वहीं, पूरे कमरे को सैनिटाइज करवा सील कर दिया गया है. इससे पहले भी कलेक्ट्रेट की सांख्यिकी शाखा के कर्मचारी की मां कोरोना पॉजिटिव आई थी.

जयपुर समाचार, jaipur news
कलेक्ट्रेट कर्मचारी का रिश्तेदार आया कोरोना पॉजिटिव

जयपुर.जिला कलेक्ट्रेट में कमरा नं. 149 की न्याय शाखा में काम करने वाले कर्मचारी का भाई मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव आया. इसके बाद बुधवार को कमरा नं. 149 में काम करने वाले अन्य कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. भय के चलते न्याय शाखा में तो एक भी कर्मचारी उपस्थित नहीं था.

कलेक्ट्रेट कर्मचारी का रिश्तेदार आया कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि कमरा नं. 149 में इसके अलावा संस्थापन और पत्र प्राप्ति एवं प्रेषण शाखा भी चलती है. कर्मचारी के भाई के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद संस्थापन और पत्र प्राप्ति एवं प्रेषण शाखा के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. इसके बाद अतिरिक्त जिला कलेक्टर प्रथम इकबाल खान ने भी कमरे का जायजा लिया. सूचना मिलने पर कमरे को पूरी तरह से सैनिटाइज भी कराया गया. इस दौरान दोनों ही शाखाओं में कर्मचारी भय के माहौल में काम करते हुए नजर आए.

पढ़ें- पैलेस ऑन व्हील्स और होटलों की बुकिंग दिसंबर तक कैंसिल, मंत्री का आरोप अधिकारी नहीं कर रहे सपोर्ट

परिवार के सभी लोगों को किया गया होम क्वॉरेंटाइन

कर्मचारी के भाई के पॉजिटिव आने के बाद भी दोनों ही शाखाओं में काम अनवरत चलता रहा, किसी ने भी शाखा को बंद करने की जहमत नहीं उठाई. इस बीच कर्मचारी उच्च अधिकारियों के आदेशों की प्रतीक्षा कर रहे थे. इसके काफी देर बाद कमरा नं. 149 को सील कर दिया गया और कर्मचारियों की छुट्टी कर दी गई है.

सांख्यिकी शाखा के कर्मचारियों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

इससे पहले शनिवार को कलेक्ट्रेट के सांख्यिकी शाखा में कार्यरत सांख्यिकी निरीक्षक की मां भी कोरोना पॉजिटिव मिली थी, जिसके बाद दफ्तर को 2 दिन के लिए सील कर दिया गया था. वहीं, संख्यिकी निरीक्षक को उनके ससुराल में क्वॉरेंटाइन कर दिया गया. इसके बाद मंगलवार को सभी कर्मचारियों की सैंपलिंग भी कराई गई थी. इन सभी की रिपोर्ट बुधवार को आई, जो कि नेगेटिव थी. इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details