राजस्थान

rajasthan

बेरोजगारों की मांगों को लेकर अस्पताल में अनशन कर रहे उपेन यादव, उपचार लेने से किया इनकार...यूरिन में बढ़े कीटोन्स

By

Published : Oct 18, 2021, 12:46 PM IST

Upen Yadav strike, reet 2021
उपेन यादव ने उपचार लेने से किया इनकार ()

रीट परीक्षा 2021, एसआई और जेईएन भर्ती में पेपर लीक के मामलों की जांच सीबीआई से करवाने की मांग को लेकर बेरोजगारों का आंदोलन जारी है. अनशन के कारण उपने यादव के यूरीन में कीटोन्स बढ़ गए हैं.

जयपुर. राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा (रीट)-2021, एसआई और जेईएन भर्ती में पेपर लीक के मामलों की जांच सीबीआई से करवाने की मांग को लेकर बेरोजगारों का आंदोलन जारी है. बेरोजगार महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव अस्पताल में भी अनशन कर रहे हैं. उन्होंने उपचार लेने से भी इनकार कर दिया है. बताया जा रहा है कि अनशन के कारण उनके यूरीन में कीटोन्स बढ़ गए हैं.

पढ़ें- बेरोजगारों के महापड़ाव का तीसरा दिन: न बातचीत का प्रस्ताव और न ही अनशन पर बैठे उपेन यादव की मेडिकल जांच करने पहुंची टीम

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव के समर्थकों ने बताया कि उपेन यादव के यूरीन में कीटोन्स काफी बढ़ गए हैं और शुगर लेवल भी कम हो गया है. इससे उनकी तबीयत अब डेंजर जोन में आ गई है. उन्होंने सवाल उठाया कि क्या उनकी मौत के बाद ही सरकार जागेगी.

उपेन यादव ने उपचार लेने से किया इनकार

यह भी बताया जा रहा है कि उपेन यादव का अनशन अस्पताल में भी जारी है और उन्होंने अस्पताल में उपचार लेने से भी इनकार कर दिया है. बता दें कि बेरोजगारों की विभिन्न मांगों को लेकर उपेन यादव पांच दिन से अनशन कर रहे हैं. अनशन के तीसरे दिन तबीयत बिगड़ने पर उन्हें एसएमएस अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती करवाया गया है. हालांकि, अस्पताल में भी उनका अनशन जारी है और वहां भी वे उपचार नहीं ले रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details