राजस्थान

rajasthan

अंतरराष्ट्रीय मैच को लेकर आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने SMS स्टेडियम का लिया जायजा, अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश

By

Published : Oct 22, 2021, 9:20 PM IST

आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने नंवबर में होने वाले अंतरराष्ट्रीय मैच को लेकर शुक्रवार को सवाई मानसिंह स्टेडियम (SMS Stadium Jaipur) का निरीक्षण किया. साथ ही आरसीए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए.

RCA President Vaibhav Gehlot, SMS Stadium Jaipur, jaipur news, Rajasthan News
आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने एसएमएस स्टेडियम का लिया जायजा

जयपुर. राजस्थान क्रिकेट एकेडमी (Rajasthan Cricket Academy) के अध्यक्ष वैभव गहलोत ने शुक्रवार को एसएमएस स्टेडियम का जायजा लिया. आगामी 17 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच एसएमएस स्टेडियम में खेला जाना है. मैच की तैयारियों को लेकर गहलोत ने स्टेडियम का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं.

आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने आरसीए अधिकारियों के साथ स्टेडियम का जायजा लिया. वैभव गहलोत ने खिलाड़ियों और आम जनता को दी जाने वाली सुविधाओं को लेकर अधिकारियों से चर्चा भी की. 8 साल बाद राजधानी जयपुर को दो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की मेजबानी मिली है. जयपुर में 17 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 मुकाबला खेला जाएगा. उसके अलावा 9 फरवरी 2022 को भारत और वेस्टइंडीज के बीच एक दिवसीय मुकाबला होगा.

पढ़ें.Gold-Silver Price Today: सोने के भाव में तेजी तो चांदी के भाव में गिरावट...जानिए आज के दाम

अंतरराष्ट्रीय मैचों की मेजबानी मिलने के बाद वैभव गहलोत ने खुशी जाहिर की थी. कहा था कि कार्यकारिणी बनने के बाद उनका पहला मकसद यही था कि जयपुर को अंतरराष्ट्रीय मैचों की मेजबानी मिले और उनका यह मकसद पूरा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details