राजस्थान

rajasthan

मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना की समीक्षा के लिए सरकार करें समिति का गठन - रामलाल शर्मा

By

Published : Jul 25, 2021, 1:18 PM IST

प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने एक बार फिर मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना (CM Chiranjeevi Health Insurance Scheme) पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि चिरंजीवी योजना की समीक्षा के लिए समिति का गठन करने की मांग की है.

रामलाल शर्मा ने बयान किया जारी, Ramlal Sharma issued a statement
रामलाल शर्मा ने बयान किया जारी

जयपुर.भाजपा (BJP) ने एक बार फिर प्रदेश में लागू मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना (CM Chiranjeevi Health Insurance Scheme) पर सवाल उठाते हुए इसकी समीक्षा के लिए समिति का गठन करने की मांग की है. भाजपा विधायक और प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने एक बयान जारी कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) से यह मांग की.

शर्मा ने कहा कि पूर्व में राजस्थान (Rajasthan) में भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना (Bhamashah Health Insurance Scheme) लागू थी, जिसमें 3 लाख रुपये तक इलाज का लाभ लोगों को आसानी से मिल रहा था, लेकिन इसे बदलकर मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना लागू कर दी गई.

रामलाल शर्मा ने बयान किया जारी

पढ़ें-वेणुगोपाल और माकन ने ली विधायक-मंत्रियों की बैठक, पायलट के पहुंचते ही समर्थकों ने की जमकर नारेबाजी

आज हालात ये है कि निजी अस्पतालों में इस योजना के नाम पर केवल खानापूर्ति की जा रही है और पीड़ितों को इसका लाभ नहीं मिल पा रहा है. रामलाल शर्मा ने कहा कि यदि सरकार इस योजना की एक समिति बनाकर जांच करवाएं, तो इसकी कई खामियां सामने आ सकती है. जिसमें समय रहते सुधार होगा तो आमजन को राहत मिलेगी. शर्मा ने प्रदेश सरकार से मांग की इस संबंध में जल्द ही एक समिति का गठन कर योजना की खामियों की समीक्षा कराई जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details