राजस्थान

rajasthan

वसुंधरा हमारी नेता हैं और रहेंगी, प्रदेश की राजनीति में उनकी भूमिका को कोई नकार नहीं सकताः राजेंद्र राठौड़

By

Published : Aug 12, 2021, 3:37 PM IST

प्रदेश की राजनीति में वसुंधरा राजे की सक्रियता पर उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का भी समर्थन मिला है. राठौड़ ने ट्वीट कर कहा कि वसुंधरा राजे हमारी नेता हैं और प्रदेश की राजनीति में उनकी भूमिका को नकारा नहीं जा सकता है.

राजेंद्र राठौड़, Rajasthan News
राजेंद्र राठौड़

जयपुर. पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे की राजस्थान में बड़ी सक्रियता के बीच अब पूर्व मंत्री और मौजूदा प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने भी कहा है कि राजस्थान की राजनीति में वसुंधरा राजे की भूमिका को कोई नकार नहीं सकता. राठौड़ ने कहा कि वसुंधरा राजे नेता हैं और रहेंगी. वसुंधरा राजे लोकप्रिय थीं. अगर वह जनता के दिलों पर राज नहीं करतीं तो दो-दो बार प्रदेश की मुख्यमंत्री नहीं बनतीं.

पोस्टर पॉलिटिक्स से बीजेपी का कोई लेना-देना नहींः राठौड़

वसुंधरा राजे की ओर से हालही में पोस्टर पॉलिटिक्स को लेकर दिए गए बयान से जुड़े सवाल के जवाब में राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि पोस्टर पॉलिटिक्स से बीजेपी का कोई लेना देना नहीं है और अब खुद वसुंधरा राजे ने ही कह दिया है.

राजेंद्र राठौड़

राठौड़ ने कहा कि पोस्टर में किसकी फोटो छपे ना छपे, हमारी नेता वसुंधरा, राष्ट्रीय अध्यक्ष और वे सब लोग इस बात को इतना नगण्य मानते हैं कि इस पर चर्चा करने की आवश्यकता ही नहीं है. राठौड़ ने यह भी कहा कि वसुंधरा राजे शुरू से ही सक्रिय रही हैं. हालांकि, बीच में पारिवारिक परिस्थितियों के कारण वे जयपुर कम समय रह पाईं, लेकिन इससे उनकी सक्रियता पर सवाल नहीं उठाया जा सकता है.

यह भी पढ़ेंःविपक्ष के आरोपों के बीच CM गहलोत ने कहा- जल्द मिलेगी प्राकृतिक आपदा से पीड़ितों को सहायता

बता दें, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पिछले दिनों हुए पोस्टर विवाद को लेकर यह साफ कर दिया था कि मैं लोगों के दिल में राज करती हूं पोस्टर में नहीं. इससे पहले प्रदेश भाजपा मुख्यालय के मुख्य द्वार पर लगे नए बड़े हार्डिंग में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का चित्र शामिल नहीं किए जाने के बाद उनके समर्थकों ने विरोध जताया था.

हालांकि, अब राजे ने अपने बयान के बाद इस विवाद का पटाक्षेप कर दिया है. वहीं, राठौड़ ने भी अपने बयान के जरिए राजस्थान की राजनीति में वसुंधरा राजे की अहमियत को भी गिना दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details