राजस्थान

rajasthan

आरसीए चुनाव को लेकर असमंजस की स्थिति... 27 सितंबर को नहीं होंगे चुनाव

By

Published : Sep 24, 2019, 8:27 PM IST

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के 27 सितंबर को होने वाले चुनाव स्थगित हो गए हैं. बता दें कि अब नया चुनाव अधिकारी नियुक्त होने के बाद ही आगे की निर्वाचन प्रक्रिया की जाएगी. वहीं, बीसीसीआई ने कहा है कि जल्द ही चुनाव के लिए नया चुनाव अधिकारी नियुक्त किया जाएगा.

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन चुनाव, Rajasthan Cricket Association Election

जयपुर. राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के 27 सितंबर को होने वाले चुनाव स्थगित हो गए हैं. बता दें कि अब नया चुनाव अधिकारी नियुक्त होने के बाद ही आगे की निर्वाचन प्रक्रिया की जाएगी. वहीं, चुनाव के लिए जल्द ही नए चुनाव अधिकारी का नाम भी घोषित किया जाएगा.

आरसीए चुनाव को लेकर असमंजस की स्थिति

बीसीसीआई कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेट्रर्स ने राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव को लेकर सीओए ने आरसीए सचिव आरएस नान्दू को मेल किया है. बता दें कि मेल में कहा गया है कि राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव को लेकर नियुक्त किए गए चुनाव अधिकारी कृष्णमूर्ति ने बीसीसीआई को चुनाव के मामले में रिपोर्ट पेश की है, जहां कृष्णमूर्ति ने कहा है कि मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए वह आरसीए का चुनाव नहीं करवा सकते.

पढ़ें- कोटा राष्ट्रीय दशहरा मेला: आदेश के बावजूद व्यापारियों के लिए नहीं शुरू हुई एकल खिड़की

मामले को लेकर बीसीसीआई ने कहा है कि जल्द ही चुनाव के लिए नया चुनाव अधिकारी नियुक्त किया जाएगा. बता दें कि 27 सितंबर को होने वाले आरसीए के चुनाव स्थगित हो गए हैं और नया चुनाव अधिकारी नियुक्त होने के बाद ही आगे की निर्वाचन प्रक्रिया की जाएगी. वहीं, मामले को लेकर सीपी जोशी ने बयान जारी किया और कहा कि उन्होंने चुनाव अधिकारी को लेकर आपत्ति बीसीसीआई को दर्ज करवाई थी, जिसके बाद बीसीसीआई ने यह कदम उठाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details