राजस्थान

rajasthan

कांग्रेस का हल्ला बोल : संगठन के साथ साइकिल लेकर सड़कों पर उतरी गहलोत सरकार की लगभग पूरी कैबिनेट, सबने एक सुर में कही ये बात

By

Published : Jul 16, 2021, 11:00 AM IST

Updated : Jul 16, 2021, 3:39 PM IST

प्रदेश कांग्रेस (Rajasthan Congress) ने आज राजधानी की सड़कों पर महंगाई के खिलाफ (Protest Against Inflation) हल्ला बोल प्रदर्शन किया. जिसमें संगठन के साथ-साथ राजस्थान सरकार की कैबिनेट (Rajasthan Cabinet) के अधिकतर मंत्री जो जयपुर में मौजूद थे, विरोध स्वरूप सड़कों पर साइकिल (Cycle Rally) चलाते हुए दिखे.

कांग्रेस का प्रदर्शन
कांग्रेस का प्रदर्शन

जयपुर.पेट्रोल-डीजल और गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी की ओर से 7 जुलाई से 17 जुलाई तक किए जा रहे धरने प्रदर्शनों के कड़ी में आज हल्ला बोल प्रदर्शन किया गया. राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में आज जयपुर में साइकिल मार्च निकाला गया. इस दौरान राजस्थान कांग्रेस के अधिकांश मंत्री और विधायक साइकिल पर पसीना बहाते हुए दिखे.

जयपुर में कांग्रेस का हल्ला बोल

इस प्रदर्शन में शामिल सभी मंत्री और विधायक मोदी सरकार के खिलाफ यह संदेश देते हुए नजर आए कि देश में जो महंगाई बढ़ रही है उससे आम आदमी त्रस्त है और आम आदमी की इन्हीं समस्याओं को उठाने के लिए कांग्रेस पार्टी मैदान में खड़ी है.

शिक्षा मंत्री और पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (सफेद कुर्ते पजामे में)

राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि महंगाई जिस कदर बढ़ रही है उससे आम जनता को यह एहसास हो गया है कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने ने जिस तरह से लोकसभा चुनाव में वादे किए थे उनन्हें तोड़ने का काम किया है. डोटसर ने कहा कि वे मोदी और महंगाई दोनों को हटाकर रहेंगे.

साइकिल रैली के दौरान परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास

पढ़ेंःसाहब की 'साहबगिरी' : मुआवजे की मांग कर रहे किसान पर SDM ने बरसाई लात, तर्क- डिफेंस में किया ऐसा, VIDEO हुआ वायरल

आज निकाली गई साइकिल यात्रा में प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के साथ ही कृषी मंत्री लालचंद कटारिया, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद, स्टेट गैराज मंत्री राजेंद्र यादव मौजूद रहे.

पूर्व एथलीट और कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया

वहीं श्रम मंत्री टीकाराम जूली, गृह राज्य मंत्री भजन लाल जाटव सहित विधायक कृष्णा पूनिया, गोविंद मेघवाल, गोपाल मीणा और कांग्रेस संगठन के पदाधिकारी ललित तुनवाल जसवंत गुर्जर पुष्पेंद्र भारद्वाज साइकिल पर पसीना बहाते हुए दिखाई दिए.

श्रम मंत्री टीकाराम जुली और विधायक कृष्णा पूनिया

गांधी सर्किल पहुंचकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने महात्मा गांधी की मूर्ति पर पुष्प अर्पित किए. अब कांग्रेस पार्टी की ओर से 17 जुलाई को कांग्रेस मुख्यालय से पैदल मार्च निकाला जाएगा. इस मार्च में भी आला नेता शामिल होंगे.

Last Updated : Jul 16, 2021, 3:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details