राजस्थान

rajasthan

कोरोना से उपजे हालात और प्रदेश कांग्रेस संगठन से जुड़ी गतिविधियों को लेकर सोमवार को होगी अहम बैठक

By

Published : Apr 25, 2021, 11:37 PM IST

कोरोना से उपजे हालातों और प्रदेश कांग्रेस संगठन से जुड़ी गतिविधियों को लेकर सोमवार को प्रदेश कांग्रेस के आला नेताओं की एक अहम बैठक आयोजित होगी. प्रदेश कांग्रेस की पहल पर होने वाली इस वर्चुअल बैठक में पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा, प्रदेश प्रभारी अजय माकन और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित मंत्रिमंडल सदस्य प्रदेश कांग्रेस से जुड़े आला नेता शामिल होंगे.

rajasthan congress,  rajasthan congress meeting
राजस्थान कांग्रेस की बैठक

जयपुर.प्रदेश में कोरोना से उपजे हालातों और प्रदेश कांग्रेस संगठन से जुड़ी गतिविधियों को लेकर सोमवार को प्रदेश कांग्रेस के आला नेताओं की एक अहम बैठक आयोजित होगी. प्रदेश कांग्रेस की पहल पर होने वाली इस वर्चुअल बैठक में पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा, प्रदेश प्रभारी अजय माकन और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित मंत्रिमंडल सदस्य प्रदेश कांग्रेस से जुड़े आला नेता शामिल होंगे.

पढे़ं: CM गहलोत का फैसला, 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों को लगेगा Corona का निशुल्क वैक्सीन

26 अप्रैल को दोपहर 12 बजे शुरू होने वाली इस वर्चुअल बैठक के दौरान राजस्थान में कोरोना मरीज के बढ़ते संक्रमण के चलते उपजे हालातों की समीक्षा होगी और इसमें सरकार के स्तर पर और संगठन के स्तर पर राहत देने के लिए चल रहे कार्य को लेकर भी चर्चा होगी. खास तौर पर वैक्सीनेशन से लेकर अस्पतालों में उपचार के दौरान आ रही दिक्कतों को लेकर चर्चा के साथ ही उसमें सुधार के लिए उठाए गए कदमों को लेकर मंथन होगा. साथ ही मौजूदा हालातों में किस तरह सुधार हो उसको लेकर भी आवश्यक सुझाव मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा लेंगे.

वहीं ऑक्सीजन की कमी के चलते हालातों और केंद्र सरकार के रुख पर बैठक में चर्चा होनी है. वहीं मौजूदा हालात में आमजन की सहायता के लिए प्रदेश कांग्रेस की ओर से चलाए जा रहे कंट्रोल रूम और सेवा से जुड़े कार्य को और किस तरह बढ़ाया जाए ताकि आमजन को संगठन के स्तर पर ज्यादा से ज्यादा राहत पहुंचाई जाए. इसको लेकर कुछ अन्य कार्यक्रमों को हाथ में लिए जाने के निर्णय भी लिए जा सकते हैं. बैठक में मंत्रिमंडल सदस्यों के साथ ही निवर्तमान जिला अध्यक्ष और कांग्रेस के प्रदेश के पदाधिकारी भी शामिल होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details