राजस्थान

rajasthan

राजस्थान ATS ने जैसलमेर अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पकड़े दो संदिग्ध युवक

By

Published : Nov 2, 2020, 8:47 PM IST

राजस्थान से सटे भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर घुसपैठियों के खिलाफ सीमा सुरक्षा बल और राजस्थान एटीएस की कार्रवाई जारी है. इसी कड़ी में सोमवार को राजस्थान एटीएस ने जैसलमेर अंतरराष्ट्रीय सीमा पर दो संदिग्ध युवकों को पकड़ा है. पकड़े गए युवकों से पूछताछ की जा रही है.

Jaipur latest news, Jaipur Hindi News
अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पकड़े दो संदिग्ध युवक

जयपुर. राजस्थान एटीएस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जैसलमेर अंतरराष्ट्रीय सीमा पर दो संदिग्ध युवक पकड़े हैं. पकड़े गए दोनों संदिग्धों के नाम फोटे खां और लाला खां बताए जा रहे हैं. एटीएस की टीम ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. दोनों संदिग्धों से पूछताछ के दौरान बड़ा खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है. फिलहाल एटीएस की टीम दोनों से पूछताछ कर जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

गौरतबल है कि इससे पहले बाड़मेर में एटीएस और CID-CB पुलिस ने बीजराड़ थाना क्षेत्र से एक गोपनीय सूचना के आधार पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी करने के आरोप में एक संदिग्ध पाक जासूस को दस्तयाब किया था. जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां ने उससे गहनता से पूछताछ की.

पढ़ेंःबॉर्डर से BSF और पुलिस ने एक संदिग्ध को लिया हिरासत में, पूछताछ के बाद छोड़ा

जयपुर में पत्नी की हत्या का मामला आया सामने

राजधानी के करधनी थाना इलाके में पति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या करने का प्रयास करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक करधनी थाना इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या करने का प्रयास किया. घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. सूचना मिलते ही करधनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपी पति का नाम पदम सिंह बताया जा रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है. लोगों के मुताबिक घटना के बाद आरोपी पड़ोसियों की छत से कूदकर फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details