राजस्थान

rajasthan

डोटासरा बोले, भाजपा में सीएम पद के 7-8 दावेदार...पूनिया ने कहा- कांग्रेस में 2 लेकिन दोनों में तकरार

By

Published : Sep 19, 2022, 5:31 PM IST

Updated : Sep 20, 2022, 12:00 AM IST

PCC Chief Dotasra and Satish Poonia

राजस्थान विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले ही हंगामे की भेंट चढ़ गया. सोमवार को भाजपा और कांग्रेस के विधायकों में तीखी नोकझोंक सदन के बाहर भी जारी रही. इस दौरान जयपुर में मीडिया से बात करते हुए पीसीसी चीफ डोटासरा ने भाजपा में सीएम पद के दावेदार को लेकर तंज कसा तो वहीं पूनिया ने भी पलटवार किया.

जयपुर. राजस्थान विधानसभा में सदन के भीतर भाजपा और कांग्रेस के विधायकों में तीखी नोकझोंक हुई जो सदन के बाहर भी जारी रही. सदन के बाहर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा में 7 से 8 मुख्यमंत्री के दावेदार (BJP CM Face in Rajasthan) बताते हुए बीजेपी नेताओं में फूट की बात कही, जिस पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस में दो ही मुख्यमंत्री के दावेदार, लेकिन दोनों में तकरार है.

दरअसल, सदन की कार्यवाही मंगलवार तक स्थगित होने के बाद विधानसभा से बाहर निकले पीसीसी चीफ और विधायक गोविंद सिंह डोटासरा ने सदन के भीतर भाजपा विधायकों के आचरण को गलत बताया और यह भी कहा कि भाजपा विधायक पहले एकजुट हों, तभी तो जनता की आवाज उठा पाएंगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी में 7-8 मुख्यमंत्री के दावेदार हैं. डोटासरा ने कहा कि मुख्यमंत्री का पद इलेक्टेड होता है और उसके लिए चुनाव जीतना पड़ता है, लेकिन बीजेपी में तो यह नेता विधायक का चुनाव जीत जाएं, उसकी भी संभावना कम है.

किसने क्या कहा, सुनिए...

इसके कुछ ही देर बाद मीडिया से रूबरू हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने डोटासरा के आरोपों पर (Satish Poonia Counter Attack on Congress) पलटवार किया. पूनिया ने कहा कि भाजपा में मुख्यमंत्री पद के 7 से 8 दावेदार हैं तो कांग्रेस के पेट में दर्द क्यों हो रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में तो मुख्यमंत्री पद के केवल दो ही दावेदार हैं, लेकिन उन दोनों में भी लट्ठम-लट्ठा हो रहा है.

पढ़ें :हंगामेदार रहा विधानसभा सत्र, स्पीकर के चेंबर और सदन में भाजपा विधायकों ने किया प्रदर्शन

धरती-पाताल एक हो जाए तो भी कांग्रेस की सरकार नहीं आएगी : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने यह भी कहा कि कांग्रेस के नेता (Rajasthan Mission 2023) वापस कांग्रेस की सरकार बनाए जाने के सपने देख रहे हैं, जो मुंगेरीलाल के हसीन सपनों के समान है. उन्होंने कहा कि चाहे धरती और पाताल एक हो जाए, समुद्र का पानी ही क्यों ना सूख जाए, लेकिन कांग्रेस अब सरकार नहीं बना सकती.

Last Updated :Sep 20, 2022, 12:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details