राजस्थान

rajasthan

18 सितंबर तक चलेगी विधानसभा, 10 सितंबर को अवकाश...सोमवार को आएंगे गडकरी और गुलाम नबी

By

Published : Sep 9, 2021, 1:02 PM IST

राजस्थान विधानसभा के मौजूदा सत्र की कार्यवाही 18 सितंबर तक चलेगी. 10 सितंबर (शुक्रवार) को गणेश चतुर्थी के चलते सदन की कार्यवाही स्थगित रखना तय किया गया है. वहीं, शनिवार और रविवार को भी सदन की कार्यवाही नहीं चलेगी.

Rajasthan Assembly Proceedings, Rajasthan Vidhan Sabha Latest News
राजस्थान विधानसभा

जयपुर.राजस्थान विधानसभा के मौजूदा सत्र की कार्यवाही 18 सितंबर तक चलेगी. वहीं, गणेश चतुर्थी के कारण शुक्रवार को विधानसभा में अवकाश रहेगा. इसी तरह सोमवार को विधानसभा में ही यूपीए की बैठक होगी, जिसमें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद भी शामिल होंगे. गुरुवार को विधानसभा परिसर में हुई कार्य सलाहकार समिति की बैठक में 18 सितंबर तक सदन की कार्यवाही का कामकाज तय किया गया.

पढ़ें- विधानसभा सत्र का आगाज: किसानों के मुद्दे पर घिरेगी सरकार, BJP विधायक ने विरोध के लिए अपनाया अनूठा तरीका!

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी के चेंबर में हुई इस बैठक में 10 सितंबर (शुक्रवार) को गणेश चतुर्थी के चलते सदन की कार्यवाही स्थगित रखना तय किया गया है. वहीं, शनिवार और रविवार को भी सदन की कार्यवाही नहीं चलेगी. इसी तरह सोमवार को विधानसभा में सदन की कार्यवाही तो चलेगी लेकिन इस दौरान विधानसभा में ही राष्ट्रमंडल संसदीय संघ राजस्थान की बैठक होगी और उसके बाद सदन की कार्यवाही चलेगी.

नितिन गडकरी और गुलाम नबी आजाद होंगे शामिल

13 सितंबर को राजस्थान विधानसभा में राष्ट्रमंडल संसदीय संघ राजस्थान की भी बैठक होगी. इस दौरान सभी विधायक उसमें मौजूद रहेंगे. बैठक को केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद संबोधित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details