राजस्थान

rajasthan

खाचरियावास ने पूनिया और कटारिया को दी सीधी चुनौती, कही ये बड़ी बात...खुद सुनिये

By

Published : Oct 24, 2021, 7:31 PM IST

प्रदेश की दो विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक बार फिर से इन विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे. जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी कार्यक्रम बना रहे हैं. रविवार को परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Pratap Singh Khachariyawas targeted on bjp
परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास

उदयपुर. राजस्थान के परिवहन मंंत्री ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. रविवार को उदयपु में मीडिया से मुखातिब हुए खाचरियावास ने कहा कि वल्लभनगर और धरियावद दोनों विधानसभा सीट कांग्रेस भारी बहुमत से जीत रही है. वहीं, वल्लभनगर में भाजपा इस बार चौथे नंबर पर रहेगी.

गहलोत के मंत्री ने कहा कि हर रोज पेट्रोल के दाम में बढ़ोतरी हो रही है, लेकिन केंद्र की सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही. ऐसे में खाचरियावास ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया को चुनौती देते हुए कहा कि महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर वे उनसे बहस करने को तैयार हैं.

खाचरियावास ने क्या कहा...

खाचरियावास ने कहा कि इन चुनावों में भाजपा के नेता मोदी का नाम नहीं ले रहे हैं, क्योंकि उन्हें डर है कि लोग महंगाई से त्रस्त हैं. ऐसे में प्रदेश भाजपा के नेता बताएं कि इन चुनाव में उन्हें वोट क्यों मिले. राजस्थान के किसी बीजेपी नेता की हिम्मत है तो बहस करे.

पढ़ें :भाजपा प्रभारी अरुण सिंह रहेंगे 3 दिवसीय राजस्थान दौरे पर, धरियावद-वल्लभनगर में करेंगे चुनावी सभा को संबोधित

राजस्थान बीज निगम के पूर्व अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 26 अक्टूबर को धरियावद विधानसभा के दौरे पर रहेंगे. गहलोत 26 अक्टूबर को सुबह 10:00 बजे लसाडिया, 12:00 बजे झल्लारा व 2.00 बजे मूंगाणा में आम सभा को संबोधित करेंगे. वे हेलीकॉप्टर से आएंगे. मुख्यमंत्री की तैयारियों के सिलसिले में देबारी उदयबाग में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस के स्टार प्रचारक धरमेंद्र राठौड़, प्रताप सिंह खाचरियावास और प्रमोद जैन भाया ने बताया कि कार्यकर्ताओं एवं जनता में बहुत उत्साह है. निश्चित रूप से दोनों सीटों पर कांग्रेस को विजय प्राप्त होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details