राजस्थान

rajasthan

पालीः पुलिस के हाथ लगी डोडा पोस्त की बड़ी खेप, तस्करों की गाड़ी का हुआ था एक्सीडेंट

By

Published : Jun 16, 2021, 11:02 PM IST

पाली में मंगलवार देर रात को सांडेराव पुलिस के हाथ डोडा पोस्त की बड़ी खेप लगी है. तस्करों की गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाने के कारण तस्कर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए थे.

पाली में डोडा पोस्त जब्त, Doda poppy seized in Pali
पुलिस के हाथ लगी डोडा पोस्त की बड़ी खेप

पाली. सांडेराव पुलिस को मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में एक और बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. मंगलवार देर रात को सांडेराव पुलिस के हाथ डोडा पोस्त की बड़ी खेप लगी है. तस्करों की ओर से एक कार में 20 बोरी में भरा हुआ डोडा पोस्त ले जाया जा रहा था, लेकिन तस्करों की गाड़ी अन्य वाहन से टकरा गई. जिसके चलते तस्कर गाड़ी को वहीं छोड़कर फरार हो गए.

पढ़ेंःशराब की ऑनलाइन डिलीवरी के नाम पर महाराष्ट्र की महिला से ठगी

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कार को थाने लेकर आई. जहां उसकी जांच में डोडा पोस्त की भारी भारी खेप कार में मिले हैं. कार में एक पिस्तौल और जिंदा कारतूस भी मिले हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सांडेराव पुलिस के हेड कांस्टेबल श्रवण सिंह को मंगलवार रात करीब 1:00 बजे मुखबिर ने तस्करों की सूचना दी थी.

पढ़ेंःनाबालिग साली को बेचने वाला जीजा और आरोपी खरीदार गिरफ्तार

जिसके बाद पुलिस ने एक गाड़ी का पीछा करना शुरू किया था. दुजाना पुलिया के पास तस्करों की कार तेज गति से दूसरे वाहन से टकरा गई. इसके बाद कार में सवार तस्कर कार को वहीं छोड़कर फरार हो गए. पुलिस कार को थाने लेकर आई. जहां 20 कट्टों में 387 किलोग्राम डोडा पोस्ट बरामद किया गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले की जांच तखतगढ़ पुलिस को दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details