राजस्थान

rajasthan

वाहन और मोबाइल चोर गैंग का पर्दाफाश, पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 10, 2022, 5:13 PM IST

राजधानी जयपुर के एसएमएस अस्पताल थाना पुलिस ने मोबाइल और वाहन गैंग का खुलासा किया है. पुलिस ने शुक्रवार को चोरी के मामले में गैंग के दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया (Police arrested two vicious thieves) है. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक स्कूटी और 21 मोबाइल फोन जब्त किए.

Police arrested two vicious thieves
पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

जयपुर. जिले के एसएमएस अस्पताल थाना पुलिस ने मोबाइल और वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है. शुक्रवार को पुलिस ने चोरी के मामले में दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया (Police arrested two vicious thieves) है. आरोपियों के कब्जे से चोरी की एक ही स्कूटी और 21 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. आरोपी मौज मस्ती के शौक पूरे करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे.

पुलिस ने चोरी के मामले में टोंक निवासी आरोपी जीतू कोली और इंदौर मध्य प्रदेश निवासी सत्यम बहरूपिया को गिरफ्तार किया है. डीसीपी ईस्ट प्रह्लाद सिंह कृष्णय्या के मुताबिक आरोपी एसएमएस अस्पताल के आसपास लोगों का ध्यान भटका कर मोबाइल चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. आरोपी चोरी के मोबाइल फोन औने पौने दामों पर बेच देते थे. चोरी की रकम से मौज मस्ती करते थे. एसएमएस अस्पताल में चोरी की बढ़ती वारदातों को देखते हुए स्पेशल टीम का गठन किया गया. पुलिस की स्पेशल टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से चोरी की एक स्कूटी और 21 मोबाइल फोन बरामद करने में सफलता हासिल की.

पढ़े:वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश: 10 आरोपी गिरफ्तार, कबाड़ियों को ऐसे बेचते थे वाहन...

एसएमएस अस्पताल थाना अधिकारी नवरत्न धोलिया ने बताया 26 मई को रात के समय आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया था. पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले कर आरोपी की तलाश शुरू की. पुलिस को सूचना मिली थी कि दो संदिग्ध युवक के चोरी की स्कूटी पर मोबाइल फोन चुराकर बेचने की फिराक में घूम रहे हैं. पुलिस की टीम ने पीछा करके आरोपियों को पकड़कर चेक किया, तो उनके कब्जे से चोरी की स्कूटी और चोरी की मोबाइल बरामद हुए. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है आरोपी एसएमएस अस्पताल और आसपास के क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details