राजस्थान

rajasthan

जयपुर : 7 सटोरियों को किया गिरफ्तार, नगदी सहित लाखों का हिसाब-किताब मिला

By

Published : Feb 19, 2020, 1:42 PM IST

जयपुर में पुलिस ने 7 सटोरियों को गिरफ्तार किया है. दो जगहों पर कार्रवाई के दौरान पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 8800 रुपये कैश सहित लाखों के हिसाब-किताब की डायरी भी बरामद की है.

जयपुर में सटोरी गिरफ्तार, Police arrested bookies, Rajasthan News, जयपुर न्यूज़
जयपुर में 7 सटोरी गिरफ्तार

जयपुर.राजधानी में बजाज नगर थाना पुलिस ने दो जगहों पर सट्टे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 88,00 रुपये कैश सहित लाखों के हिसाब-किताब की डायरी बरामद की है.

जयपुर में 7 सटोरी गिरफ्तार

पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में लाल कोठी सब्जी मंडी के पास दो जगह पर सट्टे का कारोबार चल रहा है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो स्पेशल टीमें गठित कर लाल कोठी सब्जी मंडी में दो सार्वजनिक स्थानों पर दबिश दी. दबिश के दौरान लॉटरी के अंकों पर सट्टा खेलते 7 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया.

पढ़ें:अलवर का जवान नक्सलियों से मुठभेड़ में हुआ शहीद, मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री ने जताया शोक

पुलिस ने दोनों जगह से 8800 रुपये सहित आर्टिकल जब्त किए हैं. पुलिस ने मामले में शंकरलाल, रतन कुमार, हनुमान सिंह, बाबूलाल, मनोज शर्मा, रघुवीर जागा और सुरेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है.

अवैध हथकढ़ शराब के खिलाफ कार्रवाई

जयपुर की रामनगरिया पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 35 लीटर देसी हथकढ़ शराब जब्त की है. इस मामले में आरोपी बद्रीनारायण मीणा को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के दौरान और भी कई खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details