राजस्थान

rajasthan

जयपुरः स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान पुलिस कस्टडी से फरार हुआ आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 3, 2020, 6:41 PM IST

जयपुर की प्रताप नगर थाना पुलिस ने पुलिस कस्टडी से फरार हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी फरार होने के बाद अपने रिश्तेदार के घर में जाकर छिप गया था.

absconding accused arrested in Jaipur,  Jaipur Police News
पुलिस कस्टडी से फरार आरोपी गिरफ्तार

जयपुर. राजधानी की प्रताप नगर थाना पुलिस ने गुरुवार को पुलिस कस्टडी से फरार हुए पॉक्सो एक्ट के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार होने के बाद अपने एक रिश्तेदार के घर में जाकर छिप गया था. पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस और मुखबिर के माध्यम से सूचना इकट्ठा कर आरोपी को धर दबोचा.

पुलिस कस्टडी से फरार आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि आरोपी स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान अस्पताल से पुलिसकर्मियों को गच्चा देकर भाग गया था और प्रताप नगर में अपने एक रिश्तेदार के घर में जाकर छिप गया था. डीसीपी ईस्ट राहुल जैन ने बताया कि जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के वेस्ट जिले की हरमाड़ा थाना पुलिस की ओर से पॉक्सो एक्ट में खुशीराम उर्फ छोटू राम को गिरफ्तार किया गया.

पढ़ें-सवाई माधोपुर: पीलोदा ग्राम विकास अधिकारी 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

राहुल जैन ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद हरमाड़ा थाना पुलिस आरोपी को कांवटिया अस्पताल लेकर पहुंची, जहां पर आरोपी का स्वास्थ्य परीक्षण करवाया जाना था. स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान ही आरोपी खुशीराम पुलिसकर्मियों को गच्चा देकर अस्पताल से फरार हो गया. आरोपी के फरार होने के बाद पूरे शहर में उसकी तलाश की गई और आरोपी के बारे में सूचनाएं एकत्रित की गई.

जैन ने बताया कि इस दौरान प्रताप नगर थाने के एक कांस्टेबल को मुखबिर के जरिए आरोपी के सेक्टर 22 में अपने एक रिश्तेदार के घर में छिपे होने का पता चला. इस पर पुलिस टीम ने दबिश देते हुए आरोपी खुशीराम को उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को अब अग्रिम कार्रवाई के लिए हरमाड़ा थाना पुलिस को सौंपा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details