राजस्थान

rajasthan

Petrol and Diesel Price Today: पेट्रोल और डीजल के दाम जारी, जानिए आज का रेट

By

Published : Feb 3, 2022, 10:51 AM IST

Rajasthan Petrol Diesel Price Today : राजस्थान में आज, गुरुवार (3 फरवरी) को पेट्रोल और डीजल के रेट में बदलाव नहीं हुआ है. राजधानी जयपुर में आज पेट्रोल 107.06 रुपये और डीजल 90.70 रुपये प्रति लीटर की दर से मिल रहा है.

Petrol and Diesel Price Today
पेट्रोल और डीजल के दाम जारी, जानिए आज का रेट

जयपुर. राजस्थान में आज 3 फरवरी 2022, दिन गुरुवार को पेट्रोल और डीजल के रेट में किसी तरह का बदलाव नहीं हुआ है. तेल के दाम नहीं बढ़ने से लोगों को राहत मिली हैं. तेल कंपनी इंडियन ऑयल के अनुसार राजधानी जयपुर में आज पेट्रोल 107.06 रुपये प्रति लीटर और डीजल 90.70 रुपये प्रति लीटर की दर से बिक रहा है.

प्रतिदिन अपडेट होती है पेट्रोल-डीजल की कीमत :बता दें कि विदेशी मुद्रा दरों के साथ अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड की कीमत के आधार पर पेट्रोल और डीजल (Petrol and Diesel) की कीमत प्रतिदिन अपडेट की जाती है. ऑयल मार्केटिंग कंपनियां कीमतों की समीक्षा के बाद रोज पेट्रोल और डीजल के दाम तय करती हैं. इंडियन ऑयल, भारत पेट्रोलियम और हिंदुस्तान पेट्रोलियम तेल कंपनियां हर दिन सुबह विभिन्न शहरों की पेट्रोल और डीजल की कीमतों की जानकारी अपडेट करती हैं.

पढ़ें- Amazing Love Story of Two Brothers : एक ही दिन हुई थी शादी और एक साथ हुआ अंतिम संस्कार...जानिए, दो भाइयों के अजब प्रेम की गजब कहानी

ऐसे जानें अपने शहर में पेट्रोल-डीजल के दाम :पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) के दाम प्रतिदिन अपडेट किए जाते हैं. ऐसे में आप सिर्फ एक SMS के जरिए रोज अपने शहर में पेट्रोल-डीजल की कीमत जान सकते हैं. इसके लिए इंडियन ऑयल (IOCL) के ग्राहकों को RSP कोड लिखकर 9224992249 नंबर पर भेजना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details