राजस्थान

rajasthan

ACB में ACP के खिलाफ शिकायत करने वाले व्यक्ति को मिला धमकी भरा पत्र, झोटवाड़ा थाने में मामला दर्ज

By

Published : Aug 11, 2019, 3:36 AM IST

राजधानी में निलंबित एसीपी आस मोहम्मद के खिलाफ एसीबी में शिकायत दर्ज करवाने वाले व्यक्ति को धमकी भरा मिला है जिसमें उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है. पीड़ित ने झोटवाड़ा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

Person complaining against ACP in ACB receives threatening letter, jaipur news, jaipur police news,

जयपुर. राजधानी के झोटवाड़ा थाने में रिश्वतखोरी के प्रकरण को लेकर एसीबी में शिकायत दर्ज कराने वाले व्यक्ति को एक धमकी भरा खत प्राप्त हुआ है. पीड़ित व्यक्ति ने पत्र को लेकर झोटवाड़ा थाने में मामला भी दर्ज करवाया है.

शिकायत करने वाले व्यक्ति को मिला धमकी भरा पत्र

जिस व्यक्ति को धमकी भरा पत्र भेजा गया है उसी व्यक्ति ने निलंबित एसीपी आस मोहम्मद के खिलाफ एसीबी में शिकायत दर्ज की थी और उसके बाद से ही एसीपी आस मोहम्मद फरार चल रहा है. मामले में शिकायतकर्ता को मिले खत के मुताबिक शिकायतकर्ता राजवीर सिंह को आस मोहम्मद के खिलाफ दर्ज करवाए गए मुकदमें को वापस लेने और 3 करोड़ रुपए की फिरोती देने की मांग की गई है.

पढ़ें:पाक रेल मंत्री के बयान की निकली हवा, दोनों देशों के बीच फिर चली थार एक्सप्रेस

राजवीर सिंह द्वारा दर्ज करवाए गए मामले में पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि जो खत उसे प्राप्त हुआ है उसमें उसके परिवार और उस पर हमला करने की भी सांकेतिक धमकी दी गई है. खत में लिखा है कि मुझे पता है तुम्हारे बच्चे कौनसे स्कूल में पढ़ते हैं और उनके आने-जाने का टाइम भी पता है और साथ ही खत में ये भी लिखा हुआ है कि आस मोहम्मद प्रकरण की सुनवाई कर रहे जज से आरोपी की बात हो चुकी है. जिससे कि कार्रवाई आरोपी पर न होकर उल्टा शिकायतकर्ता के खिलाफ ही कि जाएगी.

पढ़ें: झारखंड के एक हजार बच्चे करेंगे हैदराबाद टूर, रामोजी फिल्म सिटी देखने की जताई इच्छा

ऐसे में अब देखना होगा की पुलिस पूरे मामले में क्या एक्शन लेती हे. क्योंकि आस मोहम्मद पहले से ही फरार चल रहा है और ऊपर से ये धमकी भरा खत ने पुलिस का सिर दर्द और बढ़ाने का काम किया है

Intro:एसीपी आस मोहम्मद प्रकरण में बड़ी अपडेट .राजवीर सिंह गंगानगर को मिली जान से मारने की धमकी.राजीव सिंह ने झोटवाड़ा थाने में दर्ज कराया मुकदमाBody:एंकर : राजधानी के झोटवाड़ा थाने में रिश्वतखोरी के प्रकरण को लेकर एसीबी में शिकायत दर्ज कराने वाले व्यक्ति को एक धमकी भरा खत प्राप्त होने का मामला सामने आया है। पीड़ित व्यक्ति ने पत्र को लेकर झोटवाड़ा थाने में मामला भी दर्ज करवाया है। जिस व्यक्ति को धमकी भरा पत्र भेजा गया है उसी व्यक्ति ने निलंबित एसीपी आस मोहम्मद के खिलाफ एसीबी में शिकायत दी थी और उसके बाद से ही एसीपी आस मोहम्मद फरार चल रहा है।

मामले में शिकायतकर्ता को मिले खत के मुताबिक शिक़ायत कर्ता राजवीर सिंह को आस मोहम्मद के खिलाफ दर्ज करवाए गए मुकदमें को वापस लेने और 3 करोड़ रुपए की फिरोती देने की मांग की गई है।

राजवीर सिंह द्वारा दर्ज करवाए गए मामले में पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि जो खत उसे प्राप्त हुआ है उसमें उसके परिवार और उस पर हमला करने की भी सांकेतिक धमकी दी गई है।खत में लिखा है कि,तुम्हारे बच्चे कौनसे स्कूल में पढ़ते हैं हम पता है और उनके आने जाने का टाइम भी।
साथ ही खत में ये भी लिखा हुआ है कि आस मोहम्मद प्रकरण की सुनवाई कर रहे जज से आरोपी की बात हो चुकी है।जिससे कि कार्रवाई आरोपी पर न होकर उल्टा शिकायतकर्ता के खिलाफ ही कि जाएगी.

एसे में अब देखना होगा की पुलिस पूरे मामले में क्या एक्शन लेती हे. क्यूँकि आस मोहम्मद पहले से ही फ़रार चल रहा हे ओर ऊपर से ये धमकी भरा ख़त ने पुलिस का सिर दर्द ओर बढ़ाने का काम किया हेConclusion:...

ABOUT THE AUTHOR

...view details