राजस्थान

rajasthan

डोटासरा ने खोली खुद के जिले की पोल, वीडियो शेयर कर बताया, कैसे जलभराव की समस्या से जूझ रहे लोग

By

Published : Jul 9, 2022, 11:37 PM IST

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने एक ट्वीट कर अपने ही जिले की पोल खोलकर रख दी है. डोटासरा ने अपने इस ट्वीट में वीडियो के माध्यम से दिखाया कि कैसे बारिश का पानी भरने से नवलगढ़ के लोग परेशानियों का सामना कर रहे (Dotasra tweets waterlogging problem in Sikar) हैं. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा कि प्रशासन लोगों की इस तकलीफ को समझे और पानी निकासी प्रोजेक्ट को तुरंत प्रभाव से शुरू करे.

PCC Chief Govind Singh Dotasra tweets waterlogging problem in Sikar
डोटासरा ने खोली खुद के जिले की पोल, वीडियो शेयर कर बताया, कैसे जलभराव की समस्या से जूझ रहे लोग

जयपुर.कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने टिवटर हैंडल पर शनिवार रात को एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में डोटासरा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बारिश के कारण सड़क पर जमा हुए पानी के चलते परेशान लोगों को दिखाया गया (Dotasra tweets waterlogging problem in Sikar) है. उन्होंने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि प्रशासन लोगों की इस तकलीफ को समझे और पानी निकासी के प्रोजेक्ट को तुरंत प्रभाव से शुरू करे.

दरअसल, डोटासरा ने इस ट्वीट के माध्यम से न केवल अपने जिले की पोल खोलकर रख दी, बल्कि आम लोगों की समस्या और प्रशासन के पानी निकासी के प्रोजेक्ट को शुरू नहीं करने पर नाराजगी भी व्यक्त की है. उन्होंने अपने इस जन समस्या के वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'सीकर जिला प्रशासन से निवेदन है कि नवलगढ़ रोड़ के बाशिंदों की इस तकलीफ को समझें और 13 करोड़ रुपए की स्वीकृत पानी निकासी प्रोजेक्ट को तुरंत प्रभाव से शुरू करे.'

पढ़ें:बीकानेर: बारिश बाद शहर पानी-पानी, नगर निगम मुख्यालय का हाल बेहाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details