राजस्थान

rajasthan

ACB के हत्थे चढ़ा सेक्शन ऑफिसर, करता था ये घिनौना काम

By

Published : Aug 24, 2019, 11:00 AM IST

जयपुर में हुए भ्रष्टाचार और पद के दुरुपयोग के प्रकरण में एसीबी के हत्थे चढ़े गृह विभाग के सेक्शन ऑफिसर राकेश कुमार मीणा से पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं.

जयपुर न्यूज, एसीबी जयपुर न्यूज, jaipur news ,ACB jaipur news

जयपुर. एसीबी के आला अधिकारी इस पूरे मामले की पड़ताल में लगे हुए हैं. जैसे-जैसे आरोपी से पूछताछ की जा रही है. वैसे-वैसे अनेक चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. एसीबी मुख्यालय में आरोपी राकेश कुमार मीणा से हुई पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपी रिश्वत के रूप में रेड वाइन और अन्य शराब की डिमांड किया करता था.

ACB के हत्थे चढ़ा सेक्शन ऑफिसर

आरोपी ने गृह विभाग में अपने सेक्शन के अंतर्गत कार्य करने वाली महिला कर्मचारियों व अधिकारियों से भी शारीरिक पूर्ति की मांग करता था. साथ ही उनका शारीरिक शोषण भी किया करता था. इसके साथ ही आरोपी ने अपने विभाग में किसी भी महिला को पदस्थापित करने की एवज में महिला से अस्मत की मांग भी की.

पढ़ें- छात्र संघ चुनाव 2019ः SRK कॉलेज में NSUI ने की ABVP के अध्यक्ष उम्मीदवार का नामांकन पत्र खारिज करने की मांग

गौरतलब है कि एसीबी ने आरोपी सेक्शन ऑफिसर राकेश कुमार मीणा को अपने जाल में फंसाने के लिए एसीबी के ही एक अधिकारी को परिवादी बनाकर राकेश कुमार मीणा के पास भेजा. एसीबी अधिकारी का कार्य कराने की एवज में भी आरोपी राकेश कुमार मीणा ने रिश्वत की मांग की. जहां पर उसे एसीबी ने दबोच लिया.

Intro:जयपुर
एंकर- भ्रष्टाचार और पद के दुरुपयोग के प्रकरण में एसीबी के हत्थे चढ़े गृह विभाग के सेक्शन ऑफिसर राकेश कुमार मीणा से पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। एसीबी के आला अधिकारी इस पूरे मामले की पड़ताल में लगे हुए हैं और जैसे-जैसे आरोपी से पूछताछ की जा रही है वैसे-वैसे अनेक चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। एसीबी मुख्यालय में आरोपी राकेश कुमार मीणा से हुई पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपी रिश्वत के रूप में रेड वाइन व अन्य शराब की डिमांड किया करता। Body:वीओ- इसके साथ ही आरोपी ने गृह विभाग में अपने सेक्शन के अंतर्गत कार्य करने वाली महिला कर्मचारियों व अधिकारियों से भी शारीरिक पूर्ति की मांग की और साथ ही उनका शारीरिक शोषण भी किया। इसके साथ ही आरोपी ने अपने विभाग में किसी भी महिला को पदस्थापित करने की एवज में महिला से अस्मत की मांग भी की। एसीबी ने आरोपी सेक्शन ऑफिसर राकेश कुमार मीणा को अपने जाल में फंसाने के लिए एसीबी के ही एक अधिकारी को परिवादी बनाकर राकेश कुमार मीणा के पास भेजा। एसीबी अधिकारी का कार्य कराने की एवज में भी राकेश कुमार मीणा ने रिश्वत की मांग की जिस पर उसे एसीबी ने दबोच लिया।

बाइट- सौरभ श्रीवास्तव, एडीजी- एसीबी राजस्थानConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details