राजस्थान

rajasthan

महापौर प्रत्याशी चयन के लिए पार्षदों ने BJP मुख्यालय भेजे 2-2 नाम के बॉक्स

By

Published : Nov 5, 2020, 12:21 PM IST

राजस्थान में निगम चुनाव की प्रकिया संपन्न हो चुकी है. अब महापौर प्रत्याशी चयन के लिए मंथन जारी है. जयपुर नगर निगम ग्रेटर में भाजपा के महापौर प्रत्याशी चयन के लिए पार्षदों की भावनाएं पार्टी मुख्यालय तक पहुंच गईं हैं. जल्द ही इस बॉक्स से नाम निकालकर प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी.

jaipur latest hindi news,  rajasthan nagar nigam election,  rajasthan municipal corporation election 2020
महापौर प्रत्याशी चयन की प्रकिया जारी

जयपुर: प्रदेश की राजधानी जयपुर नगर निगम ग्रेटर में भाजपा के महापौर प्रत्याशी चयन के लिए पार्षदों की भावनाएं पार्टी मुख्यालय तक पहुंच गई हैं. इन चुनावों के लिए बनाए गए प्रभारी मदन दिलावर और सह प्रभारी रामलाल शर्मा चुनाव समिति की बैठक में अपने साथ एक बॉक्स लेकर पहुंचे. इस बॉक्स में ग्रेटर के पार्षदों द्वारा महापौर प्रत्याशी के लिए 2-2 नाम दिए गए थे. जिसे चुनाव समिति की बैठक में साझा किया गया है.

महापौर प्रत्याशी चयन की प्रकिया जारी

बॉक्स लेकर पहुंचे विधायक रामलाल शर्मा ने बताया कि हमने सभी जीते हुए पार्षदों से उनकी पसंद के महापौर के लिए दो-दो नाम मांगे थे और वह परिचय इस बॉक्स में हैं. इन पर्चियों के आधार पर चुनाव समिति के सदस्यों के सामने सभी पार्षदों की भावनाएं भी रख दी जाएंगी, ताकि जो भी निर्णय हो उसमें पार्षदों की भी भावनाओं का ध्यान रखा जाए.

यह भी पढ़ें:मेयर घमासान LIVE : जयपुर हेरिटेज से मुनेश गुर्जर कांग्रेस प्रत्याशी घोषित, कोटा में भी नामों की घोषणा

चुनाव समिति में शामिल हैं ये नेता

प्रदेश भाजपा मुख्यालय में चल रही चुनाव समिति की बैठक में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन राम मेघवाल, कैलाश चौधरी, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री वी सतीश के साथ ही जयपुर नगर निगम चुनाव प्रभारी वासुदेव देवनानी, मदन दिलावर और सह प्रभारी रामलाल शर्मा मौजूद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details