राजस्थान

rajasthan

जॉब देने के नाम पर जयपुर में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 11, 2020, 3:04 AM IST

राजधानी में नौकरी देने के नाम पर इंटरव्यू के बहाने से एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़िता की ओर से दी गई रिपोर्ट पर जयपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

Minor raped in Jaipur in the name of giving job, Minor raped in Jaipur, raped in Jaipur, जयपुर में नाबालिग से दुष्कर्म
जयपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जयपुर. राजधानी में नौकरी देने के नाम पर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात घटित हुई है. आरोपी ने इंटरव्यू लेने के बहाने पीड़िता को एक होटल में बुलाया. जहां पर जॉब देने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही वहशी दरिंदे ने पीड़िता का वीडियो बनाकर वायरल करने की भी धमकी दी. हालांकि, पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी गजेंद्र सिंह उर्फ गज्जू उर्फ मन्नू को गिरफ्तार कर लिया है. जयपुर पूर्व डीसीपी डॉ. राहुल जैन के अनुसार पीड़िता ने एक साइट पर जॉब के लिए सर्च किया था.

जयपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिस पर आरोपी गजेंद्र सिंह द्वारा नाबालिग पीड़िता से 6 जनवरी को मोबाइल के जरिए संपर्क कर जॉब लगाने के बहाने होटल में बुलाया और उसे डरा धमकाकर दुष्कर्म किया. जिसके बाद पीड़िता ने चाइल्ड हेल्पलाइन 1098 पर संपर्क कर अपनी आपबीती बताई और फिर बजाज नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद पुलिस की स्पेशल टीम ने मोबाइल नंबर व होटल से प्राप्त रिकॉर्ड के अनुसार आरोपी को उसके निवास स्थान से तलाश कर गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें : जयपुर पुलिस की कार्रवाई, अवैध शराब की 144 पेटी बरामद, एक गिरफ्तार

दरअसल, 17 साल की नाबालिग छात्रा भरतपुर की रहने वाली है और जयपुर में रहकर ग्रेजुएशन कर रही है. मोबाइल पर नौकरी का विज्ञापन देखकर गजेंद्र सिंह के पास इंटरव्यू देने गई थी. जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इससे पहले 5 जनवरी को एक साइट पर नौकरी के विज्ञापन में दिए गए नंबर पर पीड़िता ने कॉल किया था. जहां उस कॉल को एक युवती ने उठाया और बॉडी मसाज का काम करके 2 घंटे में 10 हजार रुपए कमाने का झांसा भी दिया था.

इसके बाद पीड़िता ने इस काम को करने से मना कर दिया था और नंबर को ब्लॉक कर दिया था. लेकिन बाद में अन्य नंबर से छात्रा के मोबाइल पर गजेंद्र सिंह का फोन आया और गांधी नगर स्टेशन के पास एक होटल में इंटरव्यू लेने के लिए बुलाया. जहां दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और वीडियो भी बना लिया.

वहीं, इस वारदात में ये भी सामने आया है कि आरोपी गजेंद्र सिंह उर्फ गज्जू उर्फ मन्नू ने पीड़िता को किसी और युवती की आईडी से होटल में रुकवाया. वहीं पीड़िता द्वारा फर्जी साइन करवाकर फर्जी एंट्री करवाई. ऐसे में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है कि आरोपी जॉब लगाने के बहाने और कितने लोगों के साथ ठगी कर चुका है. साथ ही फेक आईडी के आधार पर पीड़िता को होटल में रुकवाने के संबंध में होटल संचालक की मिलीभगत व जॉब लगाने का झांसा देकर शोषण करने के संबंध में भी आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

Intro:जयपुर. राजधानी में नोकरी देने के नाम पर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात घटित हुई है. आरोपी ने इंटरव्यू लेने के बहाने पीड़िता को एक होटल में बुलाया. जहां पर जॉब देने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही हवसी दरिंदे ने पीड़िता का वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी. हालांकि पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी गजेंद्र सिंह उर्फ गज्जू उर्फ मन्नू को गिरफ्तार कर लिया.


Body:जयपुर पूर्व डीसीपी डॉ राहुल जैन के अनुसार पीड़िता ने ओएलएक्स इंडिया पर जॉब के लिए सर्च किया था. जिस पर आरोपी गजेंद्र सिंह द्वारा नाबालिग पीड़िता से 6 जनवरी को मोबाइल के जरिए संपर्क कर जॉब लगाने के बहाने होटल में बुलाया ओर डरा धमकाकर दुष्कर्म किया. जिसके बाद पीड़िता ने चाइल्ड हेल्पलाइन 1098 पर संपर्क कर अपनी आपबीती बताई और फिर बजाज नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद पुलिस की स्पेशल टीम ने मोबाइल नंबर व होटल से प्राप्त रिकॉर्ड के अनुसार मुलजिम को उसके निवास स्थान से तलाश कर गिरफ्तार किया गया.

दरअसल 17 साल की नाबालिक छात्रा भरतपुर के रहने वाली है और जयपुर में रहकर ग्रेजुएशन कर रही है. मोबाइल पर नौकरी का विज्ञापन देखकर गजेंद्र सिंह के पास इंटरव्यू देने गई थी. जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इससे पहले 5 जनवरी को ओलेक्स पर नौकरी के विज्ञापन में दिए गए नंबर पर पीड़िता ने कॉल किया. जहां उस कॉल को एक युवती ने उठाया और बॉडी मसाज का काम करके 2 घंटे में 10 हजार कमाने का झांसा भी दिया. पीड़िता ने इस काम से मना कर दिया और नंबर को ब्लॉक कर दिया. लेकिन बाद में अन्य नंबर से छात्रा के मोबाइल पर गजेंद्र सिंह का फोन आया और गांधी नगर स्टेशन के पास एक होटल में इंटरव्यू लेने के लिए बुलाया. जहां दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और वीडियो भी बना लिया.

वही दुष्कर्म की घटना में ये भी सामने आया है कि आरोपी गजेंद्र सिंह उर्फ गज्जू उर्फ मन्नू ने पीड़िता को किसी ओर युवती की आईडी से होटल में रुकवाया. वही पीड़िता द्वारा फर्जी साइन करवाकर फर्जी एंट्री करवाई. ऐसे में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है कि आरोपी जॉब लगाने के बहाने कितने लोगों के साथ ठगी कर चुका है. साथ ही फेक आईडी के आधार पर पीड़िता को होटल में रुकवाने के संबंध में होटल संचालक की मिलीभगत व जॉब लगाने का झांसा देकर शोषण करने के संबंध में भी आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

PTC- विशाल शर्मा, संवाददाता, जयपुर


Conclusion:...

ABOUT THE AUTHOR

...view details