राजस्थान

rajasthan

जयपुर: दुष्कर्म के बाद 7 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या, संदिग्ध अवस्था में शव चाचा के घर में मिला

By

Published : Dec 23, 2020, 3:23 AM IST

जयपुर के विश्वकर्मा थाना इलाके में मंगलवार देर रात एक 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर गला दबाकर मारने का मामला सामने आया है. बच्ची दोपहर में अपने घर से चाचा के घर दादी से मिलने की बात कहकर गई थी. जिसके बाद वो लापता हो गई. जब पुलिस ने चाचा के घर की तलाशी ली तो मासूम का शव ड्रम से बरामद हुआ.

minor girl rape and murder,  minor girl rape in jaipur
दुष्कर्म के बाद 7 साल की मासूम की गला दबाकर हत्या

जयपुर.विश्वकर्मा थाना इलाके में मंगलवार देर रात एक 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर गला दबाकर मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बच्ची अपने घर से दोपहर में लापता हो गई थी, जिसे परिजनों ने काफी तलाशा और जब वो नहीं मिली तो उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की तो मासूम का शव उसके चाचा के घर से संदिग्ध अवस्था में बरामद हुआ.

पढे़ं:कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को लेकर मिले अहम सुराग, एक गिरफ्तार

मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया और सबूत जुटाए गए. विश्वकर्मा थाना इलाके से दोपहर में 7 साल की बच्ची लापता हो गई थी. बच्ची अपने घर से 300 मीटर दूर स्थित चाचा के घर पर दादी से मिलने का कह कर गई थी, लेकिन देर शाम तक नहीं लौटी. जिसके बाद परिजनों ने विश्वकर्मा थाने में बालिका की गुमशुदगी दर्ज करवाई और जब पुलिस पड़ताल करते हुए बच्ची के चाचा के घर पहुंची तो बच्ची का शव दादी के कमरे से एक ड्रम के नीचे से बरामद हुआ.

बच्ची का शव संदिग्ध अवस्था में था. दुष्कर्म के बाद गला दबाकर मासूम की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. बच्ची का चाचा शराब के नशे में मिला. जिसके बाद पुलिस का शक चाचा पर ही जा रहा है. फिलहाल पुलिस प्रकरण की जांच में जुटी हुई है. बच्ची के माता-पिता मजदूरी करते हैं. पुलिस घटनास्थल के आस-पास रहने वाले अन्य लोगों से भी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details