राजस्थान

rajasthan

बस्सी में राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम के अंतर्गत मेगा कैंप आयोजित

By

Published : Mar 15, 2021, 6:56 PM IST

जयपुर के बस्सी में सोमवार को आरबीएसके टीम की ओर से मेगा कैंप का आयोजन हुआ. इस दौरान 49 नेत्र रोग 15 ईएनटी नाक, कान, गला और 23 दंतरोग, 23 चर्म रोग, 19 स्त्री रोग और 36 अन्य लोगो का उपचार किया गया. इस दौरान कुल 165 का उपचार किया गया.

बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम के तहत मेगा कैंप, Mega Camp under Child Health Program
बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम के तहत मेगा कैंप

बस्सी (जयपुर). क्षेत्र के सीएचसी केंद्र में आरबीएसके टीम की ओर से मेगा कैंप का आयोजन बस्सी खंड मुख्य चिकित्सक अधिकारी डॉ. सौरभ आर्य के निर्देशन में किया गया. जिसमें आरबीएसके टीम की ओर से विद्यालयों और आंगनबाड़ी केन्द्र पर आरबीएसके टीम की ओर से रेफर किए गए बच्चों का उपचार किया गया.

पढ़ें-जोधपुर: हाई कोर्ट में रॉबर्ट वाड्रा से जुड़ी याचिका पर सुनवाई टली, अब 5 अप्रैल को होगी

शिविर प्रभारी डॉ. जेपी मेवाल के निर्देशन में चिकित्सकों की ओर से बच्चों का उपचार किया गया. जिसमे डॉ. राममनोहर गुप्ता, डॉ. अजय शर्मा, डॉ. संतोष बारवाल, डॉ. निखिल, डॉ. विकास मीणा, डॉ. राधामोहन गुप्ता ने अपनी सेवाएं दी. इस दौरान 49 नेत्र रोग 15 ईएनटी नाक, कान, गला और 23 दंतरोग, 23 चर्म रोग, 19 स्त्री रोग और 36 अन्य लोगो का उपचार किया गया. इस दौरान कुल 165 का उपचार किया गया. इस मौके पर आरबीएसके टीम के डॉ. प्रेम प्रकाश शर्मा, डॉ. दीपक शर्मा, अंजू राव, मनोज शर्मा की ओर से भी इलाज किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details