राजस्थान

rajasthan

Jaipur Rape Case: लिव इन पार्टनर ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

By

Published : Apr 8, 2022, 11:21 AM IST

जयपुर के करणी विहार थाना क्षेत्र में एक युवती ने युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर (Jaipur Rape Case) दुष्कर्म करने मामला दर्ज करवाया है. दोनों 3 साल से लिव-इन में रह रहे थे.

Jaipur Rape Case
लिव इन पार्टनर ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

जयपुर.राजधानी के करणी विहार थाना इलाके में एक 30 वर्षीय युवती (Jaipur Rape Case) को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़िता ने रोहित यादव नामक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. प्रकरण की जांच कर रहे थानाधिकारी जयसिंह बसेरा ने बताया कि पीड़िता की 3 वर्ष पहले रोहित से मुलाकात हुई थी. उसके बाद दोनों लिव-इन में रहने लगे. रोहित ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब भी पीड़िता शादी के बारे में पूछती तो आरोपी जल्द ही शादी करने की बात कह कर टाल देता. आरोपी ने पीड़िता के साथ लिव-इन में रह कर 3 साल तक उसका देह शोषण किया और कुछ दिनों पहले उसे छोड़कर चला गया.

जब पीड़िता ने आरोपी को फोन कर शादी करने के लिए कहा तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया. इसके साथ ही उसे जान से मारने की धमकी देने लगा. पीड़िता ने आपबीती अपने परिवार को बताई. साथ ही पीड़िता ने गुरुवार देर शाम करणी विहार थाने पहुंचकर अपने लिव-इन पार्टनर रोहित यादव के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया. फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच करना शुरू किया है. वहीं पुलिस में शिकायत दर्ज होने की भनक लगते ही आरोपी शहर छोड़ कर फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है.

पढ़ें- Rape Cases in Jaipur: कहीं मकान मालिक ने किया दुष्कर्म तो कहीं नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details