राजस्थान

rajasthan

राजस्थान में ट्विटर पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा 'मैं भी उपेन यादव' अभियान

By

Published : Oct 17, 2021, 4:52 PM IST

बेरोजगार युवाओं के लिए लड़ाई लड़ रहे राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव की तबीयत खराब होने के बाद अब उनके समर्थकों ने ट्विटर पर एक अभियान भी चलाया है. मैं भी उपेन यादव के नाम से चल रहा यह अभियान राजस्थान में पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

ट्रेंड कर रहा 'मैं भी उपेन यादव' अभियान
ट्रेंड कर रहा 'मैं भी उपेन यादव' अभियान

जयपुर.राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव 14 अक्टूबर से आमरण अनशन पर बैठे हैं. उन्होंने 21 सूत्रीय मांगें सरकार के सामने रखी थी, लेकिन सरकार की ओर से अभी तक वार्ता के लिए कोई न्योता नहीं मिला है.

तबीयत खराब होने के बाद उपेन यादव को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उन्होंने उपचार लेना भी बंद कर दिया. उपेन यादव के समर्थकों ने रविवार सुबह से ही ट्विटर पर अभियान चलाया हुआ है. उपेन यादव के समर्थन में चल रहे 'मैं भी उपेन यादव' अभियान पूरे देश में ट्रेंड कर रहा है. प्रदेश के बेरोजगार युवा उपेन को समर्थन देने के लिए इस अभियान में बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं. इसी का नतीजा है कि अब तक उपेन यादव के समर्थन में साढ़े 26 हजार से ज्यादा ट्वीट कर चुके है.

पढे़ं- भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच पर गिरिराज का दो टूक, कहा- संबंध अच्छे नहीं तो मैच पर भी विचार होना चाहिए

यादव के समर्थन में चल रहा मैं भी उपेन यादव अभियान राजस्थान में पहले नंबर और पूरे भारत में 46 वें नंबर ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि रविवार को पूर्व सांसद करण सिंह यादव भी उपेन यादव से मिलने एसएमएस अस्पताल पहुंचे और उनके स्वास्थ्य की पूरी जानकारी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details