राजस्थान

rajasthan

Loot in Jaipur: रास्ते पर गिराया सूखा पेड़ फिर हवाई फायरिंग कर कलेक्शन एजेंट से लूटे 10 लाख रुपए

By

Published : Dec 25, 2021, 7:27 AM IST

जयपुर के सांगानेर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर कलेक्शन एजेंट से 10 लाख रुपए लूट (Loot in Jaipur) लिए. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज बदमाशों की तलाश कर रही है.

Loot in Jaipur
Loot in Jaipur

जयपुर.राजधानी के सांगानेर सदर थाना इलाके में बाइक सवार दो बदमाशों ने रास्ते पर सूखा पेड़ गिरा एक कलेक्शन एजेंट से लूट (Loot in Jaipur) की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने कार रुकवा कर हवाई फायर की और 10 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए.

पढ़ें- husband murdered in Kota : प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

वारदात के बाद पूरे शहर में पुलिस ने नाकाबंदी की है और साथ ही बदमाशों की तलाश की जा रही है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शराब के विभिन्न ठेकों से कैश कलेक्ट करने वाले कलेक्शन एजेंट महेंद्र शर्मा के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. पीड़ित जब शुक्रवार देर शाम कैश कलेक्ट करने के बाद सीतापुरा के पास स्थित एक ग्रामीण इलाके से वापस लौट रहा था, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने एक सूखा पेड़ रास्ते पर डालकर पीड़ित की कार को रुकवाया.

जैसे ही पीड़ित ने अपनी कार रोकी और कार से नीचे उतरा, वैसे ही बाइक सवार बदमाशों ने हवाई फायर कर दहशत फैलाई और पीड़ित को वहां से भाग जाने के लिए कहा. जिस पर पीड़ित अपनी जान बचाते हुए वहां से पैदल भागने लगा और बदमाश पीड़ित की कार में रखा 10 लाख रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए. इसके बाद पीड़ित ने फोन कर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी और सूचना पर सांगानेर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को मौके से बुलेट के खाली खोल बरामद हुए हैं. फिलहाल, पुलिस ने बदमाशों की तलाश में पूरे शहर में नाकाबंदी करवाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details