राजस्थान

rajasthan

पिस्तौल की नोक पर व्यापारी से 2 लाख रुपए की लूट, लोगों ने किया प्रदर्शन

By

Published : Sep 18, 2022, 10:30 AM IST

जयपुर प्रागपुरा थाना इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर एक व्यापारी से 2 लाख रुपए लूट लिए. घटना के बाद गुस्साए लोगों विरोध प्रदर्शन किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

जयपुर प्रागपुरा थाना इलाके
जयपुर प्रागपुरा थाना इलाके

विराटनगर (जयपुर). प्रागपुरा थाना इलाके में फायरिंग और लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही है. पिछले करीब 20 दिनों में फायरिंग और लूट की 3 घटनाएं हो चुकी है. शनिवार रात को भी घर जा रहे एक बाइक व्यापारी के साथ बदमाशों ने पिस्तौल की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने व्यापारी से दो लाख रुपए का बैग छीनकर मौके से फरार हो गए. क्षेत्र में हो रही लगातार आपराधिक वारदातों से स्थानीय व्यापारी और लोग दहशत में है.

वहीं, घटना से गुस्साए लोगों ने नारहेड़ा मार्ग जाम कर दिया और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि किराना व्यापारी संदीप ग्रोवर अपने बेटे के साथ दुकान बंद कर घर जा रहा था, शनि मंदिर के पास पहुंचने पर 2 बाइक पर आधा दर्जन बदमाशों ने उसे रोक लिया तथा पिस्तौल दिखाकर हाथ से 2 लाख रुपयों से भरा बैग छीन लिया. व्यापारी के शोर मचाने पर आस-पास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे. ग्रामीणों को आता देख बदमाश मौके से फरार हो गए.

पढ़ें:Jodhpur police action: 500 लोगों से पूछताछ के बाद 16 किलो चांदी लूट की घटना का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेकर बदमाशों की तलाश शुरू की. पुलिस ने आस-पास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है और क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई है. हालांकि पुलिस को अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details