राजस्थान

rajasthan

कर्जा चुकाने के लिए बस कंडक्टर ने की लूट की कोशिश, पुलिस ने दबोचा

By

Published : Oct 14, 2022, 10:44 AM IST

जयपुर के विधायकपुरी थाना इलाके में महिला बैंक मैनेजर को कार में बंधकर बना लूट करने की कोशिश करने वाले बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया (Loot Case in Jaipur) है. पुलिस आरोपी बदमाश को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

Police arrested Miscreant tried to rob the woman
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

जयपुर. राजधानी के विधायकपुरी थाना इलाके में बुधवार शाम एक बैंक के इंश्योरेंस ब्रांच की महिला मैनेजर को उसकी कार में बंधक बना लूट का प्रयास करने वाले बदमाश को (Miscreant tried to rob woman) पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया. आरोपी एक स्कूल की बस में कंडक्टर का काम किया करता है और कर्जा हो जाने के चलते उसने लूट की वारदात (Loot from female bank manager) को अंजाम देने की प्लानिंग की.

हालांकि बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है, जिसमें शहर में हुई अन्य लूट और चोरी की वारदातों का खुलासा होने की संभावना है. डीसीपी साउथ योगेश गोयल ने बताया कि बुधवार शाम तकरीबन 6 बजे एक बैंक की महिला मैनेजर पूर्वी सिंह ऑफिस का काम खत्म कर घर जाने के लिए जैसे ही अपने कार में बैठी वैसे ही एक बदमाश पीछे का गेट खोल उसकी कार में घुस गया और पूर्वी का गला दबा सीट बेल्ट से उसके हाथ बांध दिए.

पढ़ें- बदमाशों ने बाइक सवार से मारपीट कर तोड़े दोनों पैर, नकदी और सोना लूटकर फरार

इसके बाद बदमाश ने पूर्वी से पैसे मांगे जिस पर पूर्वी ने पैसे नहीं होने की बात कही, तो बदमाश ने ऑनलाइन राशि ट्रांसफर करने के लिए कहा. इस पर पूर्वी ने अपने पिता से राशि मंगाने की बात कहीं और जैसे ही बदमाश ने पूर्वी के हाथ खोलें वैसे ही पूर्वी गेट खोलकर कार से बाहर निकल मदद के लिए चिल्लाने लगी. इस दौरान बदमाश मौके से फरार हो गया.

पढ़ें:बहरोड़ हाईवे पर लूट गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार

इसके संबंध में बैंक मैनेजर ने बुधवार देर रात विधायकपुरी थाने में मामला दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंची और वहां आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और मुखबिर तंत्र के आधार पर कार्रवाई करते हुए गुरुवार देर मुकुल मेघवंशी (22) को गिरफ्तार किया.आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि वह डीपीएस स्कूल भांकरोटा की बस में कंडक्टर है और कर्जा हो जाने के चलते ही उसने महिला को बंधक बना मारपीट कर लूट का प्रयास किया. फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details