राजस्थान

rajasthan

जयपुर: चरित्र पर संदेह के चलते की पत्नी की हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

By

Published : Apr 29, 2021, 2:08 PM IST

जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत में काम करने वाले मजदूर द्वारा पत्नी की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पति ने चरित्र पर संदेह के चलते पत्नी के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी थी और बाद में किसी अन्य व्यक्ति द्वारा हमला करने की मनगढ़ंत कहानी बनाई थी.

killer husband arrested in Jaipur, wife murder in Jaipur
चरित्र पर संदेह के चलते की पत्नी की हत्या

जयपुर.राजधानी के भांकरोटा थाना इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत में काम करने वाले मजदूर ने अपनी पत्नी के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद मजदूर ने निर्माणाधीन साइट के सुपरवाइजर को जाकर पत्नी के बेहोश होने की सूचना दी और साथ ही किसी व्यक्ति द्वारा पत्नी पर हमला करने की मनगढ़ंत कहानी भी बनाई.

इसके बाद सुपरवाइजर द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर घटना की जानकारी दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंच मौका मुआयना कर हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार वैशाली स्टेट गांधी पथ रोड पर गोकुल वाटिका के निर्माणाधीन साइट पर काम करने वाली पश्चिम बंगाल निवासी मजदूर रतन ने अपनी पत्नी सोनिया के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी.

पढ़ें-रास्ता भूल भारतीय सीमा में घुस आया पाकिस्तानी बुजुर्ग, कड़ी पूछताछ के बाद BSF ने वापस भेजा

हत्यारे पति रतन को अपनी पत्नी सोनिया के चरित्र पर शक था और उसी के चलते उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद रतन ने निर्माणाधीन साइट के सुपरवाइजर मुशर्रफ हुसैन को जाकर पत्नी के बेहोश होने और किसी व्यक्ति द्वारा जानलेवा हमला करने की सूचना दी. सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतका के सर से खून निकलता देख जब रतन से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपनी पत्नी की हत्या करने की बात कबूली.

हत्यारा पति अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ निर्माणाधीन साइट पर ही रहता था और पति-पत्नी दोनों मजदूरी करने का काम किया करते थे. फिलहाल पुलिस ने हत्यारे पति रतन को गिरफ्तार कर लिया है और कोरोना जांच के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

धार्मिक कार्यक्रम में लापरवाही बरतने पर सीओ पर भी गिरी गाज

26 अप्रैल को धोलपुर के सलेमपुर गांव में एक धार्मिक आयोजन में बड़ी संख्या में इकट्ठा हुई भीड़ और कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर लापरवाही बरतने पर तहसीलदार बसेड़ी अमित शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने और सीआई बनी सिंह को लाइन हाजिर करने के बाद अब सीओ सरमथुरा सीताराम बैरवा पर भी गाज गिरी है. पुलिस मुख्यालय ने प्रशासनिक कार्रवाई का हवाला देकर सीओ सरमथुरा सीताराम बैरवा को एपीओ करने के आदेश जारी किए हैं. एडीजी कार्मिक अनिल पालीवाल ने आदेश जारी करते हुए सरमथुरा सीओ सीताराम बैरवा को एपीओ किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details