राजस्थान

rajasthan

Jaipur News : सोमवार दोपहर लापता हुए 2 बच्चों की पानी के गड्ढे में मिली लाश, जानें पूरा मामला

By

Published : Aug 9, 2022, 1:12 PM IST

Updated : Aug 9, 2022, 2:04 PM IST

राजधानी के कानोता थाना इलाके से सोमवार दोपहर लापता हुए (Dead Bodies of Jaipur Boys) दो बच्चों के शव मंगलवार सुबह पानी के गड्ढे में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों बच्चों के शव कनोता थाना इलाके के अमर विहार कॉलोनी में बरसात के पानी से भरे एक गड्ढे में मिले.

picture of missing children
सोमवार दोपहर लापता हुए 2 बच्चों की पानी के गड्ढे में मिली लाश

जयपुर. पानी के गड्ढे में दो बच्चों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों बच्चे सोमवार से लापता थे. बच्चों के शव पानी में देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस प्रशासन ने सिविल डिफेंस को मैसेज भेज कर मौके पर बुलाया. कुछ ही समय बाद बच्चों को ढूंढ रहे परिजन भी मौके पर पहुंचे और बच्चों के शव को पानी में देख मौके पर कोहराम मच गया. सिविल डिफेंस टीम ने मौके पर पहुंच दोनों बच्चों के शवों को पानी के गड्ढे में से बाहर निकाला और कानोता थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

कानोता थानाधिकारी अरुण पूनिया ने बताया कि मृतकों की पहचान 12 वर्षीय आशु और 12 वर्षीय चंदन के रूप में हुई है. ये दोनों ही बच्चे (Kanota Police Station Area Incident) अमर विहार कॉलोनी में परिवार के साथ रहते थे. दोनों बच्चे सोमवार दोपहर 3 बजे से लापता थे, जिस सम्बंध में कानोता थाने में दोनों बच्चों की गुमशुदगी भी दर्ज की गई थी. उसके बाद से परिजन और पुलिस दोनों बच्चों की तलाश कर ही थी. आज सुबह कंट्रोल से मिली जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि दोनों बच्चों के शव पानी में हैं. पुलिस ने दोनों शवों को बस्सी सीएचसी के मुर्दाघर में रखवाया है, जहां शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

पढ़ें :Dungarpur Road Accident : यात्रियों से भरी बस पलटी, 1 बच्ची समेत 3 लोगों की मौत...सभी लोग MP के

राखी से पहले साथ छोड़ गया छोटा भाई : हादसे का शिकार हुआ 12 वर्षीय आशु रक्षाबंधन से पहले अपनी बड़ी बहन 14 वर्षीय गौरी को रोता हुआ छोड़ गया. दोनों भाई-बहनों में बड़ा प्यार था और दोनों एक साथ खेलते-कूदते थे. गौरी को जब यह पता चला कि उसका भाई अब इस दुनिया में नहीं रहा, तब से उसका रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, चंदन और आशु अच्छे दोस्त थे. पुलिस ने बताया कि कॉलीनी में एक प्लॉट में काम चल रहा है, जिसके चलते जेसीबी से प्लॉट में गड्ढा खुदवाया गया है. प्लॉट में खुदवाए गए गड्ढे में बारिश का पानी भरा हुआ था और दोनों बच्चे खेलते हुए उस के पास पहुंचे व हादसे का शिकार हो गए. हालांकि, बच्चे खेलते हुए पानी के गड्ढे में गिरे या नहाने के लिए गड्ढे में उतरे थे, अभी तक इस बात पर संशय बना हुआ है. दोनों बच्चों में अच्छी दोस्ती थी और दोनों के मकान आमने-सामने हैं. हादसे के बाद दोनों परिवारों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Last Updated : Aug 9, 2022, 2:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details