राजस्थान

rajasthan

Invest Rajasthan 2022 Summit को लेकर उद्योगपतियों का बढ़ा रुझान, CM गहलोत से मिले हिंदुजा ग्रुप के संचालक

By

Published : Dec 20, 2021, 12:23 PM IST

हिंदूजा ग्रुप के अशोक हिंदूजा और प्रकाश हिंदुजा ने सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Director of Hinduja Group meets CM Ashok Gehlot) से मुलाकात की. मुख्यमंत्री आवास पर हुई इस मुलाकात के दौरान हिंदूजा ग्रुप में राजस्थान में मौजूदा निवेश और अक्षय ऊर्जा के साथ ही परिवहन व अन्य क्षेत्रों में निवेश को लेकर मुख्यमंत्री से चर्चा की.

Director of Hinduja Group meets CM Ashok Gehlot
Director of Hinduja Group meets CM Ashok Gehlot

जयपुर. राजस्थान में 24 और 25 जनवरी को होने वाले राजस्थान इन्वेस्टमेंट मीट (Invest Rajasthan 2022 Summit) को लेकर देशभर के उद्योगपतियों का रुझान बढ़ने लगा है. यही कारण है कि अडानी और मित्तल ग्रुप के बाद अब हिंदूजा ग्रुप से जुड़े संचालकों ने भी राजस्थान में निवेश की मंशा जताई है. इस सिलसिले में सोमवार सुबह हिंदूजा ग्रुप के अशोक हिंदूजा और प्रकाश हिंदुजा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात (Director of Hinduja Group meets CM Ashok Gehlot) की.

पढ़ें- Invest Rajasthan 2022 Summit: समिट को आकर्षक और सफल बनाने के लिए निगमों को सौंपी जिम्मेदारी

मुख्यमंत्री आवास पर हुई इस मुलाकात के दौरान हिंदूजा ग्रुप (Hinduja Group) में राजस्थान में मौजूदा निवेश और अक्षय ऊर्जा के साथ ही परिवहन व अन्य क्षेत्रों में निवेश को लेकर मुख्यमंत्री से चर्चा की. अशोक हिंदूजा और प्रकाश हिंदूजा प्रदेश में युवाओं के लिए रोजगार के अवसर बढ़ाने में गहरी दिलचस्पी दिखाई. संभवता हिंदूजा ग्रुप भी प्रदेश में सोलर प्लांट में निवेश कर सकता है. वहीं, ट्रांसपोर्टेशन के क्षेत्र में भी निवेश की संभावना जताई जा रही है.

बता दें, इन्वेस्ट समिट में निवेशकों को बुलाने के लिए दुबई में होने वाले दुबई एक्सपो के साथ ही अमेरिका, जर्मनी, सिंगापुर, दक्षिण कोरिया, फ्रांस और यूके में रोड शो करने की तैयारी है. देश में अहमदाबाद, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, दिल्ली, बेंगलुरु और हैदराबाद में भी रोड शो होंगे. प्रदेश में अलवर के भिवाड़ी, बीकानेर, उदयपुर, कोटा, भीलवाड़ा, अजमेर, भरतपुर, जोधपुर और पाली में भी रोड शो होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details