राजस्थान

rajasthan

RPS अश्लील वीडियो मामला : कांग्रेस-भाजपा का फिक्स था मैच, हमें उठाने नहीं दिया जा रहा मामला - नारायण बेनीवाल

By

Published : Sep 15, 2021, 6:04 PM IST

Updated : Sep 15, 2021, 10:44 PM IST

आरएलपी विधायक नारायण बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी के कोई भी विधायक इस मामले को सदन में नहीं उठा रहे. हमने स्थगन के जरिए मामला लगाया, लेकिन बोलने की अनुमति नहीं दी. बेनीवाल ने शून्यकाल के दौरान हुए हंगामे की घटना की भी निंदा की.

RPS अश्लील वीडियो मामला नारायण बेनीवाल
RPS अश्लील वीडियो मामला नारायण बेनीवाल

जयपुर.राजस्थान विधानसभा में शून्यकाल के दौरान बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर चर्चा हुई. लेकिन इस दौरान हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई. मंगलवार को भी आरएलपी विधायकों की ओर से आरपीएस अधिकारी हीरालाल सैनी के अश्लील वायरल वीडियो के मामले में लगाए गए स्थगन पर बोलने की अनुमति नहीं मिली.

यही कारण है कि आरएलपी ने भाजपा और कांग्रेस में गठजोड़ का आरोप लगाया है. आरएलपी विधायक नारायण बेनीवाल ने विधानसभा परिसर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह आरोप लगाया और कहा कि इस मामले में सीएमओ तक तार जुड़े हैं. लिहाजा एसएचओ और सीओ स्तर के कुछ अधिकारियों पर कार्रवाई करके बड़े अधिकारियों को बख्श दिया गया.

RPS अश्लील वीडियो मामले पर बोले नारायण बेनीवाल

पढ़ें- सदन में हंगामा: दिलावर ने कहा- मेवात क्षेत्र बन गया मिनी पाकिस्तान, ब्रज क्षेत्र को एक समुदाय से विहीन बनाने का चल रहा काम

जबकि इस मामले में जयपुर और अजमेर के कुछ आईपीएस अधिकारियों की भी लापरवाही और मिलीभगत है. बेनीवाल ने बकायदा उन आईपीएस अधिकारियों के नाम भी मीडिया के समक्ष रखे और इस मामले की उच्चस्तरीय जांच कराकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की.

नारायण बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी के कोई भी विधायक इस मामले को सदन में नहीं उठा रहे. हमने स्थगन के जरिए मामला लगाया, लेकिन बोलने की अनुमति नहीं दी. बेनीवाल ने शून्यकाल के दौरान हुए हंगामे की घटना की भी निंदा की और विधानसभा अध्यक्ष से यह भी आग्रह किया कि वे नए विधायकों को भी सदन ने बोलने का अवसर दें.

Last Updated :Sep 15, 2021, 10:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details