राजस्थान

rajasthan

चुग्गा बेचने वाली महिला की हत्या मामले में प्रेमी ही निकला हत्यारा..रुपयों के लेन-देन को लेकर था झगड़ा, बगराना में की हत्या

By

Published : Oct 4, 2021, 9:12 PM IST

जयपुर के रामनिवास बाग में पक्षियों का चुग्गा बेचने वाली महिला की मौत की गत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. महिला की हत्या उसी के जानकार यूपी निवासी अली मोहम्मद ने की थी. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और रुपयों का लेन-देन भी था.

जयपुर महिला हत्या मामला
जयपुर महिला हत्या मामला

बस्सी (जयपुर). कानोता थाना पुलिस ने महिला की हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है. महिला की हत्या उसके प्रेमी ने लेन-देन के मामले को लेकर की थी. गिरफ्तार आरोपी अली मोहम्मद यूपी का रहने वाला है. जो जयपुर में किराए का कमरा लेकर रहा रहा था.

अली मोहम्मद ई-रिक्शा चलाता है. एसीपी सुरेश सांखला ने बताया कि 3अक्टूबर को कानोता थाना इलाके में एक महिला की लाश पड़ी मिली थी. मृतका की पहचान स्थानीय उगन्ता देवी के रूप में हुई. मृतका उगन्ती रामनिवास बाग स्थित रंगमंच के सामने चुग्गा दाना बेचने का कार्य करती थी.

पढ़ें- फिल्मी अंदाज में लूट : SBI शाखा से बंदूक की नोक पर उड़ा ले गए 6 लाख, देखें VIDEO

इस दौरान उसकी पहचान ई-रिक्शा चलाने वाले अली मोहम्मद से हो गई. दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच रुपयों का लेन-देन भी था, जिसे लेकर दोनों में विवाद था. इसी के चलते 2 अक्टूबर की शाम को आरोपी ने महिला को घर छोड़ने की बात कही और ई-रिक्शा से अपने साथ ले गया. उसने बगराना के पास अंधेरे में महिला की हत्या कर दी और फरार हो गया.

पुलिस ने तकनीकी संसाधनों की सहायता से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details