राजस्थान

rajasthan

जयपुर में भीषण सड़क हादसा, बस चालक की मौत... 15 से अधिक यात्री घायल

By

Published : Oct 18, 2021, 9:26 AM IST

Updated : Oct 18, 2021, 10:06 AM IST

road accident in jaipur, jaipur police
जयपुर में भीषण सड़क हादसा

जयपुर जिले के प्रागपुरा थाना क्षेत्र में अलसुबह भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. हादसे में रोडवेज चालक की मौत हो गई. हादसे में करीब 15 से अधिक रोडवेज में सवार यात्री घायल हो गए. सभी घायलों को कोटपूतली के बीडीएम अस्पताल (BDM Hospital) में भर्ती कराया गया है.

कोटपूतली (जयपुर). राजधानी जयपुर के कोटपुतली में सोमवार सुबह सड़क हादसा हो गया. हादसे में दो बसों की टक्कर हो गई, जिसमें करीब 15 से अधिक लोग घायल हो गए. हादसे में बस चालक की मौत हो गई. वहीं, घायलों को कोटपूतली के बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना प्रागपुरा थाना इलाके की है.

पढ़ें- किरोड़ी लाल मीणा ने SOG के अतिरिक्त महानिदेशक को लिखा पत्र, रीट पेपर लीक प्रकरण में दी महत्वपूर्ण जानकारियां

जानकारी के अनुसार यह हादसा जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग के प्रागपुरा थाना इलाके में अलसुबह हुआ है. हादसे में बस चालक की मौत हो गई, जबकि 15 से अधिक यात्री घायल हो गए. सभी घायलों को कोटपूतली के बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जयपुर में भीषण सड़क हादसा

बताया जा रहा है कि सवारियों से भरी रोडवेज बस हरिद्वार से अजमेर जा रही थी. प्रागपुरा थाना इलाके के मंगलावाली प्याऊ के पास पहुंचने पर आगे चल रही निजी बस ने ब्रेक लगा दिया, जिससे रोडवेज बस उसमें जा घुसी. हादसे में रोडवेज बस चालक की मौत हो गई जबकि अन्य करीब 20 सवारियां घायल हो गई.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और पेट्रोलिंगकर्मी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated :Oct 18, 2021, 10:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details