राजस्थान

rajasthan

हेमाराम के बदले सुर: माकन को फीडबैक देने पहुंचे जयपुर, मंत्री बनाए जाने के सवाल पर बोले- मंजूर है

By

Published : Jul 27, 2021, 1:52 PM IST

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) को फीडबैक देने के लिए कांग्रेस विधायक हेमाराम चौधरी (Hemaram Choudhary) जयपुर पहुंच चुके हैं. इस दौरान उन्होंने मंत्री बनाए जाने के सवाल पर कहा कि पार्टी जो भी फैसला लेगी मंजूर है.

Ajay Maken, hemaram choudhary
कांग्रेस विधायक हेमाराम चौधरी

जयपुर. राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार (Rajasthan Cabinet Expansion) को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही है. इसी बीच राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी महासचिव अजय माकन (Ajay Maken) बुधवार 28 जुलाई और 29 जुलाई को विधायकों से वन टू वन चर्चा करने जयपुर आ रहे हैं. इसे लेकर विधायकों के पास मुख्य सचेतक महेश जोशी के फोन भी जा रहे हैं. अजय माकन जयपुर आते ही सुबह 10 बजे से 8 बजे तक संवाद करेंगे.

पढ़ें- मंत्रिमंडल विस्तार के बीच गहलोत कैबिनेट के इन 6 चेहरों पर हर किसी की नजर, विवादों से है पुराना नाता

अजय माकन 28 जुलाई को विधानसभा में सबसे पहले जयपुर जिले के विधायकों से मुलाकात करेंगे. माकन से मुलाकात करने के लिए अब विधायकों का जयपुर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है. अजय माकन से मुलाकात करने हेमाराम चौधरी (Hemaram Choudhary) जयपुर पहुंचे और उन्होंने सचिन पायलट (Sachin Pilot) के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की.

हेमाराम के बदले सुर

पढ़ें- गहलोत का संभावित मंत्रिमंडल: इन चेहरों की हो सकती है विदाई, कुछ पर भारी पड़ेगी पायलट की नाराजगी तो कुछ पर विवाद, जानें पूरा गणित

इस दौरान हेमाराम चौधरी ने कहा कि मैं अजय माकन (Ajay Maken) से मिलने आया हूं और बुधवार को उनसे मुलाकात करूंगा और अपनी बात रखूंगा. हेमाराम ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार कब होगा यह मेरे लेवल का नहीं है. अपने इस्तीफे को लेकर उन्होंने कहा कि मैंने इस्तीफा दिया हुआ है. लेकिन, जब हेमाराम चौधरी से यह पूछा गया कि अगर उन्हें मंत्री बनाया जाता है तो क्या वे उस पद को स्वीकार करेंगे, इस पर हेमाराम चौधरी ने कहा कि अगर मंत्री बनाया जाता है तो मैं पार्टी के फैसले के साथ हूं. लेकिन मंत्रिमंडल कब होगा और उसमें कौन शामिल होगा यह हमारी जानकारी में नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details