राजस्थान

rajasthan

एसीबी की कार्रवाई, 4000 रुपये की रिश्वत लेते हुए हेल्थ इंस्पेक्टर गिरफ्तार

By

Published : May 7, 2020, 7:44 PM IST

राजधानी जयपुर में गुरुवार को एसीबी टीम ने एक कार्रवाई को अंजाम दिया. जिसके चलते 4000 रुपए की रिश्वत लेते हुए नगर निगम के एक हेल्थ इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया.

jaipur news, hindi news, rajasthan news
रिश्वत लेते हेल्थ इंस्पेक्टर ट्रैप

जयपुर. वैश्विक महामारी कोरोना काल में भी रिश्वतखोरों के हौसले बुलंद हैं. ऐसे रिश्वतखोरों के खिलाफ एसीबी की ताबड़तोड़ कार्रवाई भी जारी है. राजधानी जयपुर में गुरुवार को एसीबी टीम ने एक कार्रवाई को अंजाम दिया. जिसके चलते 4000 रुपए की रिश्वत लेते हुए नगर निगम के एक हेल्थ इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया. एसीबी टीम ने ट्रैप की इस कार्रवाई को कुकरखेड़ा मंडी के बाहर अंजाम दिया. एसीबी टीम ने मौके से कुछ दस्तावेज भी बरामद किए हैं. जिनकी जांच की जा रही है.

रिश्वत लेते हेल्थ इंस्पेक्टर ट्रैप
नगर निगम के विद्याधर नगर जोन के एक सफाई कर्मचारी से विद्याधर नगर जोन वार्ड 2 के हेल्थ इंस्पेक्टर जगदीश द्वारा हाजिरी स्टेटमेंट जोन कार्यालय भेजने की एवज में 4000 रुपए की रिश्वत मांगी गई. जिस पर सफाई कर्मचारी ने इसकी शिकायत एसीबी में दर्ज कराई और शिकायत का सत्यापन करने के बाद गुरुवार को एसीबी टीम ने ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया.

पढ़ें-तेलंगाना से स्पेशल ट्रेन के जरिए 921 श्रमिकों की 'घर वापसी', अब जोधपुर में बसों से घर के लिए रवाना

हेल्थ इंस्पेक्टर जगदीश ने रिश्वत की राशि लेकर सफाई कर्मचारी को मुरलीपुरा स्थित कुकरखेड़ा मंडी के बाहर बुलाया. जैसे ही सफाई कर्मचारी ने रिश्वत राशि हेल्थ इंस्पेक्टर जगदीश को सौंपी वैसे ही एसीबी टीम ने जगदीश को रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया. आरोपी हेल्थ इंस्पेक्टर जगदीश को गिरफ्तार करने के बाद एसीबी कार्यालय ले जाया गया है जहां उससे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details