राजस्थान

rajasthan

पब्जी खेलते-खेलते उत्तराखंड की लड़की को यूपी और राजस्थान के युवकों से हुआ प्यार...युवती से मिलने हल्द्वानी पहुंचे युवक तो मचा बवाल

By

Published : May 14, 2022, 8:06 PM IST

Haldwanis Pabji Girl

हल्द्वानी में प्यार का एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है, यहां की एक लड़की को यूपी और राजस्थान के दो युवकों से पब्जी खेलते-खेलते प्यार हो गया. शुक्रवार को हल्द्वानी युवती से मिलने पहुंचे दोनों युवक उसके घर के बाहर ही आपस में भीड़ गये.

हल्द्वानी: अभी तक आपने फेसबुक, व्हाट्सएप के माध्यम से प्यार होता देखा होगा, लेकिन हल्द्वानी की रहने वाली एक युवती को दो ऑनलाइन पब्जी गेम खेलने वाले दोस्तों से प्यार हो गया. उसके ये दोस्त राजस्थान और यूपी के रहने वाले हैं. लड़की ने दोनों दोस्तों को हल्द्वानी बुलाया. जहां लड़की के प्यार में दोनों युवक लड़की के घर के सामने ही आपस में भिड़ गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों युवकों को थाने ले आई. जहां उनका चालान कर उन्हें घर भेजा गया.

बताया जा रहा है कि शहर की रहने वाली एक युवती ऑनलाइन पब्जी गेम खेलने में माहिर है. गेम के माध्यम से 2 साल पहले राजस्थान के एक युवक के साथ युवती का दोस्ती हो गई. इसके बाद दोनों के बीच मोबाइल पर बातें होने लगी. गेम के साथ साथ दोनों एक दूसरे को चाहने भी लगे. इस दौरान युवती का उत्तर प्रदेश मुरादाबाद निवासी पब्जी खेलने वाले एक और युवक से भी संपर्क हुआ. जिसके बाद मुरादाबाद के युवक से भी युवती की दोस्ती हो गई.

पढ़ें-Raid in Jodhpur: 2 साल पहले मैच के सट्टे में लाखों की राशि खाते में हुई जमा, सीबीआई ने मारा छापा

बताया जा रहा है कि दोनों युवक और युवती पब्जी खेलने में माहिर हैं. युवती ने 10 दिन पहले दोनों युवकों को हल्द्वानी आने के लिए कहा. शुक्रवार शाम दोनों युवक हल्द्वानी पहुंचे. युवती के घर के सामने पहुंचे दोनों युवकों ने युवती से प्रेम की बात कही. जिसके बाद दोनों आपस में भिड़ गए. इस दौरान लड़की भी वहां आ गई. परिवार वालों ने हंगामा होता देख पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस दोनों युवकों को थाने ले आई, जबकि लड़की को उसके परिजनों को सौंप दिया गया.

पढ़ें-Jaipur Crime News: तरबूज खरीदने से मना करना पड़ा बुजुर्ग को भारी, दुकानदार ने किया ये हाल

हल्द्वानी पुलिस ने दोनों युवकों चालान कर छोड़ दिया. बताया जा रहा है कि लड़की और दोनों युवक प्रोफेशनल लेवल के पब्जी खिलाड़ी हैं. फिलहाल, युवती का यह कारनामा शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details