राजस्थान

rajasthan

राज्यपाल कलराज मिश्र ने की CM गहलोत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

By

Published : Apr 29, 2021, 3:02 PM IST

सीएम अशोक गहलोत भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इसके बाद राज्यपाल कलराज मिश्र ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

Governor Kalraj Mishra tweet,  Jaipur News
राज्यपाल कलराज मिश्र

जयपुर. सीएम अशोक गहलोत के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की जा रही है. प्रदेश के राजनेताओं सहित राज्यपाल कलराज मिश्र ने भी गहलोत के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है. साथ ही मिश्र ने पूर्व विधायक गोपाल जोशी और राजपूत सभा भवन के अध्यक्ष गिरिराज सिंह लोटवाड़ा के निधन पर शोक जताया है.

राज्यपाल कलराज मिश्र ट्वीट

पढ़ें- CM अशोक गहलोत COVID-19 पॉजिटिव, पत्नी की रिपोर्ट भी आई थी पॉजिटिव

राज्यपाल कलराज मिश्र ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनकी पत्नी सुनीता गहलोत के कोविड-19 संक्रमण को मात देकर शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है. बता दें, सीएम गहलोत ने ट्वीट करके कहा कि कोरोना टेस्ट कराने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. मुझे किसी तरह का लक्षण नहीं है और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं. कॉविड प्रोटोकॉल की पालना करते हुए मैं आइसोलेशन में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा.

गोपाल जोशी के निधन पर शोक संवेदना

राज्यपाल कलराज मिश्र ने पूर्व विधायक गोपाल जोशी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है. राज्यपाल मिश्र ने दिवंगत की आत्मा की शांति और परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

पढ़ें- राजपूत सभा भवन के अध्यक्ष गिरिराज सिंह लोटवाड़ा का निधन, CM गहलोत ने जताया दुख

लोटवाड़ा के निधन पर जताया शोक

राज्यपाल मिश्र ने राजपूत सभा भवन के अध्यक्ष गिरिराज सिंह लोटवाड़ा के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ईश्वर से शोकाकुल परिजनों को यह आघात सहन करने की शक्ति देने और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए कामना की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details