राजस्थान

rajasthan

राजपुर में अगवा हुई युवती के मिलने की जानकारी दी CM शिवराज सिंह चौहान, परिजनों ने लगाई थी गुहार

By

Published : Jul 12, 2021, 11:06 PM IST

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़वानी के राजपुर में अगवा हुई युवती के मिलने की जानकारी दी. ट्विटर पर उन्होंने पोस्ट डालकर युवती के मिलने की पुष्टि की. बता दें, युवती के भाई ने सीएम शिवराज से मदद की गुहार लगाई थी.

MP NEWS,  BADWANI NEWS
राजपुर में अगवा हुई युवती के मिलने की जानकारी दी CM शिवराज सिंह चौहान

बड़वानी।जिले के राजपुर में वर्ग विशेष के युवक ने एक युवती का अपहरण कर लिया था. पुलिस अगवा युवती और आरोपी की तलाश कर रही थी. इस बीच पुलिस ने राजस्थान के अजमेर से युवती और उसका अपहरण करने वाले आरोपी को पकड़ लिया. जिसके बाद दोनों को पकड़कर वापस बड़वानी लाया गया, जहां आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है. वहीं युवती के बयान लेने के बाद उसे परिवार वालों को सौंप दिया गया. आपको बता दें, युवती के भाई ने ट्विटर के जरिए सीएम शिवराज से भी मदद मांगी थी. युवती के मिलने के बाद सीएम ने खुद ट्वीट कर युवती के मिलने की जानकारी भी दी.

युवती के भाई ने मांगी थी सीएम से मदद

युवती के अपहरण के बाद पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए परिजन ने विरोध जताया था. 72 घंटे तक युवती का कोई सुराग नहीं लगा था. युवती के भाई ने ट्विटर के जरिए मुख्यमंत्री शिवराज से मदद मांगी थी. सीएम ने घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल को जांच के निर्देश दिए. जिसके बाद पुलिस वे अलग-अलग राज्यों में युवती की तलाश के लिए टीमें भेजीं. जहां राजस्थान के अजमेर में अगवा युवती और आरोपी युवक मिला. सीएम ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

कर्ज चुकाने के लिए पत्नी का सौदा: खरीदार के साथ नहीं जाने पर कुएं में फेंका, आज भी जारी है कुप्रथा

परिजन ने किया था चक्काजाम

वर्ग विशेष के युवक द्वारा युवती के अपरहण के बाद गुरुवार देर शाम युवती के परिजन और समाज के लोगों ने घटना पर नाराजगी जताई थी. और पुलिस थाना राजपुर के सामने खंडवा-बड़ौदा स्टेट हाईवे पर चक्काजाम कर दिया था. सभी ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आक्रोश भी व्यक्त किया था. जिसके बाद मामले में एसडीओपी पदमसिंह बघेल ने परिजनों को सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया था, तब जाकर परिजन शांत हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details