राजस्थान

rajasthan

जयपुर: आकाशीय बिजली गिरने से युवती की मौत, मां भी झुलसी

By

Published : Oct 17, 2021, 11:49 AM IST

जयपुर जिले में रविवार को आकाशीय बिजली गिरने से एक युवती की मौत हो गई. बिजली गिरने से युवती की मां भी झुलस गई, जिसका उपचार जारी है.

Lightning fell in Jaipur, Rajasthan News
युवती की मौत

जयपुर.जिले के नरेना थाना क्षेत्र में रविवार को आकाशीय बिजली गिरने से एक युवती की मौत का मामला सामने आया है. नरेना में सुबह बादल छाए हुए थे और इस दौरान नीलमी गांव में आकाशीय बिजली गिरने से बाड़े में पशुओं को चारा डालने गई युवती की मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़ें- #JeeneDo: अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल कर महिला से दुष्कर्म, मामला दर्ज

नरेना थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत ममाणा के अंतर्गत ग्राम नीलमी में रविवार को तेज गर्जना के बाद आकाशीय बिजली गिरी. नायब तहसीलदार महेश शर्मा ने बताया कि सुबह घर के पास बने बाड़े में अलका शर्मा पशुओं को चारा डालने गई थी. इस दौरान अलका शर्मा पर आकाशीय बिजली गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

बिजली गिरने के बाद पास में खड़ी मृतका की मां भी झुलस गई, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मां का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. इस दौरान पास में रखे चारे में भी आग लग गई. अग्निशामक यंत्र की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया गया.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर राजकीय चंद्रशेखर आजाद अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों कौ सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details