राजस्थान

rajasthan

मायावती के कटाक्ष पर गहलोत का ट्वीट, कहा- कोटा का मामला संवेदनशील है, इस पर राजनीति न करें

By

Published : Jan 2, 2020, 4:58 PM IST

Updated : Jan 2, 2020, 5:04 PM IST

कोटा के जेके लोन अस्पताल में हुए करीब 100 बच्चों की मौत के मामले में यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने ट्वीट कर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर कटाक्ष किया, जिसके जवाब में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने ट्विटर अकाउंडर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि यह मामला काफी संवेदनशील है इसपर राजनीति न की जाए.

100 बच्चों की मौत,  Jaipur news
यावती के कटाक्ष गहलोत ने किया ट्विट

जयपुर. यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने पर कोटा के जेके लोन अस्पताल में हुए करीब 100 बच्चों की मौत के मामले में ट्वीट कर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर कटाक्ष करते हुए लिखा कि कांग्रेस शासित प्रदेश राजस्थान के कोटा में 100 मासूम बच्चों की मांओं का गोद उजड़ना अति दु:खद और दर्दनाक है. जिसके जवाब में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने ट्विटर अकाउंडर पर ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा की कोटा के जेके लोन अस्पताल हुई शिशुओं की मुत्यु पर सरकार संवेदनशील है. इस मसले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. साथ ही उन्होंने लिखा कि इस अस्पताल में शिशुओं की मृत्यु दर में लगातार कमी हो रही है. हम इसे और भी कम करने का प्रयास करेंगे, मां और बच्चे स्वस्थ रहे यह हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है.

पढ़ेंः मायावती ने साधा निशाना, कहा- UP की तरह कोटा की मांओं से भी मिलें प्रियंका

वहीं गहलोत ने ट्वीट करके बताया कि राजस्थान में सर्वप्रथम बच्चों के लिए आईसीओ की स्थापना 2003 में हमारी सरकार ने की थी और कोटा में भी बच्चों के आईसीओ की स्थापना 2011 में की थी. साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि स्वास्थ सेवा में और सुधार के लिए विशेषज्ञ दल का भी स्वागत है. हम उनसे विचार- विमर्श और सहयोग से प्रदेश में चिकित्सा सेवाओं में इम्प्रूवमेंट के लिए तैयार है. #Nirogirajasthan हमारी प्राथमिकता है.

Last Updated : Jan 2, 2020, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details