राजस्थान

rajasthan

जयपुर में गैंगरेप का मामला, मकान मालिक समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

By

Published : Oct 10, 2020, 10:15 PM IST

राजधानी जयपुर के जमवारामगढ़ इलाके में शनिवार को एक महिला ने मकान मालिक सहित 5 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Landlord molested woman,  Rape case in Jaipu
जयपुर में गैंगरेप का मामला

जयपुर. प्रदेश में एक के बाद एक गैंगरेप के मामले सामने आ रहे हैं. राजधानी जयपुर के जमवारामगढ़ इलाके में शनिवार को एक गैंगरेप का मामला सामने आया. जमवारामगढ़ थाने में मकान मालिक समेत 5 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ है.

जानकारी के मुताबिक जमवारामगढ़ थाना इलाके में 10 दिन पहले की घटना बताई जा रही है. पीड़िता ने थाने में 5 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया. इसके साथ ही एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए गए हैं. जमवारामगढ़ सीईओ लाखन सिंह मीणा पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

पढ़ें-झालावाड़ में हैवानियत की हदें पार, मानसिक रूप से विक्षिप्त बालिका से बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म

जमवारामगढ़ सीओ लाखन सिंह मीणा ने बताया कि एक पीड़ित महिला ने गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है, जिसमें 5 लोगों पर आरोप लगाया गया है. पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है और एफएसएल टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं. उन्होंने बतााय कि अब डीएनए टेस्ट भी करवाया जाएगा. मामले में पीड़िता के बयानों के आधार पर अनुसंधान किया जाएगा. फिलहाल, जमवारामगढ़ थाना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

मानसिक रूप से विक्षिप्त बालिका से बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म

झालावाड़ के झालरापाटन कस्बे में एक हैवानियत की हदें पार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक नाबालिग मानसिक विक्षिप्त बालिका के साथ बुजुर्ग ने दुष्कर्म किया. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details