राजस्थान

rajasthan

दिल्ली, बेंगलुरु के दौरे के बाद जयपुर पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

By

Published : Sep 6, 2019, 8:20 PM IST

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे दिल्ली, बेंगलुरु दौरे के बाद शुक्रवार को लखनऊ से जयपुर आई. इस दौरान राजे का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पर भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

वसुंधरा राजे न्यूज, Vasundhara Raje News

जयपुर.राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंची. वसुंधरा राजे इंडिगो की फ्लाइट से लखनऊ से जयपुर आई है. आपको बता दें कि वसुंधरा राज्य दिल्ली और बेंगलुरु के दौरे पर गई हुई थी. जिसके बाद शुक्रवार को वसुंधरा राजे लखनऊ से जयपुर पहुंची.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पहुंची जयपुर एयरपोर्ट

पढ़ें-पीएम की अपील- जरूर देखें चंद्रयान-2 की लैंडिंग, फोटो करुंगा रिट्वीट
एयरपोर्ट पर उनका स्वागत करने के लिए भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी और सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी सहित भाजपा के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस दौरान बुके और फूल भेंटकर वसुंधरा राजे का एयरपोर्ट पर स्वागत किया गया. जब वसुंधरा राजे से पहलू खां और आज हुए बहरोड़ में उपद्रव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने किसी भी बात का जवाब नहीं दिया. इसके बाद वह सीधे अपनी गाड़ी में बैठ कर अपने घर की ओर निकल गई. आपको बता दें कि शुक्रवार शाम ही जेपी नड्डा भी जयपुर आएंगे.

Intro:जयपुर एंकर-- राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे दिल्ली बेंगलुरु दौरे के बाद आज इंडिगो की फ्लाइट से लखनऊ से जयपुर आई,,,,,,, इस दौरान वसुंधरा राजे का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पर भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे,,,,,,


Body:जयपुर-- राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंची,,,,, वसुंधरा राजे इंडिगो की फ्लाइट से लखनऊ से जयपुर आई है ,,,,,,आपको बता दें कि वसुंधरा राज्य दिल्ली और बेंगलुरु के दौरे पर गई हुई थी,,,,,, जिसके बाद आज वसुंधरा राजे लखनऊ से जयपुर पहुंची,,,,,, वसुंधरा राजे जब जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंची तो उनका स्वागत करने के लिए भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी और सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी सहित भाजपा के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे ,,,,,,,इस दौरान बुके और फूल भेंटकर वसुंधरा राजे का एयरपोर्ट पर स्वागत भी किया गया,,,,,, जब वसुंधरा राजे से पहलू खां,,,,, और आज हुए बहरोड़ में उपद्रव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने किसी भी बात का जवाब नहीं दिया,,,,,, जिसके बाद वह सीधे अपनी गाड़ी में बैठ कर अपने घर की ओर निकल गई आपको बता दें कि आज शाम ही जेपी नड्डा भी जयपुर आएंगे,,,,,,


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details